राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: महिला सहित 7 स्मैक तस्कर गिरफ्तार, 25 ग्राम स्मैक जब्त

झालावाड़ की कोतवाली थाना पुलिस की 3 टीमों ने अलग-अलग कार्रवाईयां करते हुए 1 महिला सहित 7 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. साथ ही उनके कब्जे से 25 ग्राम अवैध स्मैक, 51 हजार रुपए नगद एवं एक कार भी जब्त की है.

By

Published : Mar 4, 2021, 11:13 PM IST

स्मैक तस्कर गिरफ्तार, jhalawar crime news
झालावाड़ में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़. जिले की कोतवाली थाना पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ स्मैक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. 3 अलग-अलग कार्रवाई करते हुए 25 ग्राम स्मैक सहित 7 स्मैक तस्करों को गिरफ्तार किया है. उनके कब्जे से 51220 रुपये और कार भी बरामद की गई है.

पढ़ें:जयपुर : डकैती की साजिश रचते 5 शातिर बदमाश गिरफ्तार, हथियार और वाहन बरामद

झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि जिले में संगठित अपराधों की रोकथाम और अवैध कार्यों के खिलाफ कार्रवाई के लिए विशेष अभियान चलाया जा रहा है. ऐसे में अभियान के तहत कोतवाली थाना पुलिस ने 3 अलग-अलग कार्रवाई की है.

झालावाड़ में स्मैक तस्कर गिरफ्तार

पढ़ें:टोंक: निवाई में 24 घंटे में चोरी का पर्दाफाश, आरोपी गिरफ्तार

इसमें खानपुर रोड से फिरोज खान तथा गीता मीणा को गिरफ्तार करते हुए उनके कब्जे से 15 ग्राम स्मैक और 800 रुपये जब्त किए हैं. इसके अलावा गागरोन तिराहे से इमरान अंसारी के कब्जे से 7 ग्राम स्मैक बरामद की है और 1420 रुपये भी जब्त किए हैं. वहीं, खंड्या चौराहे से पदमाराम जाट, जगदीश विश्नोई, अनिल विश्नोई और मनोज विश्नोई के कब्जे से अवैध मादक पदार्थ 3 ग्राम स्मैक और 49 हजार रुपये नगद जब्त किए हैं. साथ ही एक क्रेटा कार जब्त करने में भी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार लोगों से अवैध मादक पदार्थ प्राप्ति एवं बेचने के बारे में पूछताछ करते हुए मामले की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details