राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ः इनामी बादमाश की हत्या करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

By

Published : Apr 25, 2020, 11:08 AM IST

राजस्थान और मध्य प्रदेश में हत्या, लूट और डकैती जैसे अपराधिक धाराओं में लिप्त फरार चल रहा इनामी बादमाश हरीसिंह की हत्या करने वाले चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है.

झालावाड़ खबर,Jhalawar news
हत्या के आरोपी गिरफ्तार

मनोहर थाना (झालावाड़).जिले में 20 अप्रैल को इनामी बदमाश हरीसिंह का खिलचीपुर के प्रेमपुरा में हत्या कर दी गई थी. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का मौके मुआयाना किया. इस दौरान पुलिस को बदमाश के शव के पास से 315 बोर का देशी कट्टा, चाकू और एक बाइक बरामद हुई. जिसके बाद पुलिस ने मामले की जांच करते हुए 4 दिन के अंदर हत्या करने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

हत्या के आरोपी गिरफ्तार

पढ़ेंः लॉकडाउनः झालावाड़ में दो वक्त की रोटी से लोग महरुम, मदद की आस

सीओ निशा रेड्डी ने बताया कि इमानी बादमाश हरीसिंह राजगढ़ के माचलपुर गांव का रहने वाला है. जो चेनसिंह तंवर की हत्या के मामले में आजीवन कारावास की सजा भुगत रहा था. जो एक माह पूर्व पेशी के लिए झालवाड़ आया था. जिसे सुनवाई के बाद वापस ले जाते समय बादमाश ट्रेन से कूदकर फरार हो गया था. जिसकी पुलिस तलाश कर रही थी.

वहीं उन्होंने बताया कि 20 अप्रैल को भूसा लेकर जा रहे राजू और बबलू ने बादमाश हरीसिंह तंवर को बाइक पर जाते देखा. जिसके बाद राजू और बबलू ने अपने भाई की हत्या का बदला लेने के लिए दो नाबालिगों के साथ मिलकर साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी. जिसका ग्रामीणों द्वारा वीडियो बना लिया गया. जिसके वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इन आरोपियों को जंगलों से गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details