राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ अस्पताल में परिजनों और अधीक्षक के बीच हुई तीखी नोंक-झोंक

झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में डॉक्टरों की ओर से मरीज पर ध्यान नहीं दिए जाने के कारण परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंचे अस्पताल अधीक्षक दीपक गुप्ता और झालावाड़ बारां सांसद दुष्यंत सिंह के निजी सहायक नागेश शर्मा के बीच भी तीखी नोंकझोंक हुई. परिजनों का आरोप है कि डॉक्टरों द्वारा मरीज पर ध्यान नहीं दिया जा रहा है और धक्का-मुक्की करते हुए बाहर निकाला जा रहा है.

By

Published : Sep 13, 2019, 2:37 PM IST

झालावाड़ की खबर, Jhalawar news, एसआरजी अस्पताल, बारां सांसद दुष्यंत सिंह

झालावाड़. जिले के एसआरजी अस्पताल में चिकित्सकों की ओर से मरीज पर ध्यान नहीं देने पर परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया. इस दौरान अस्पताल के अधीक्षक दीपक गुप्ता भी पहुंचे लेकिन परिजनों ने उनके साथ भी तीखी नोकझोंक हो गई. मामला बीती रात का बताया जा रहा है, जब मरीज के ऊपर डॉक्टरों की ओर से ध्यान नहीं दिया जा रहा था. ऐसे में परिजनों ने हंगामा खड़ा कर दिया जिसके बाद अस्पताल अधीक्षक दीपक गुप्ता मौके पर पहुंचे.

परिजनों और अधीक्षक के बीच हुई तीखी नोंक-झोंक

मामले की सूचना पर झालावाड़ बारां सांसद दुष्यंत सिंह के निजी सहायक नागेश शर्मा भी पहुंच गए और दोनों में तीखी नोकझोंक हो गई. अस्पताल अधीक्षक और सांसद के निजी सहायक के बीच में करीब 15-20 मिनट तक बहस होती रही. इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने मामले को शांत करवाया.

पढ़ें- कॅालेज के नाम से राजकीय शब्द हटाने पर छात्रों का प्रदर्शन, कलेक्टर को दिया ज्ञापन

बता दें कि मरीज के परिजन यहीं नहीं माने और अस्पताल परिसर के नीचे आकर अधीक्षक और अस्पताल प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लग लगे. परिजनों का आरोप है कि अधीक्षक द्वारा उनको धक्का-मुक्की करते हुए बाहर निकाला गया और डॉक्टरों द्वारा उनके मरीज के ऊपर बिल्कुल भी ध्यान नहीं दिया जा रहा और लापरवाही बरती जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details