राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ प्रशासन को मिली थोड़ी राहत, चौथे दिन नहीं मिला कोरोना का नया केस

झालावाड़ प्रशासन के लिए शुक्रवार का दिन थोड़ा सुकून भरा रहा. लगातार तीन दिन से मिल रहे कोरोना संक्रमितों के बाद शुक्रवार को कोई भी नया कोरोना पॉजिटिव जिले में नहीं मिला. जिसके चलते प्रशासन ने राहत की सांस ली है.

By

Published : May 9, 2020, 8:05 AM IST

no new corona case in jhalawar, झालावाड़ में कोरोना पॉजिटिव
झालावाड़ में नहीं मिला नया कोरोना पॉजिटिव

झालावाड़.जिले में लगातार तीन दिनों तक कोरोना संक्रमित केस आने के बाद चौथे दिन एक भी मामला सामने नहीं आया. जिसके चलते प्रशासन ने भी थोड़ी राहत की सांस ली है. जिले में अब तक कुल 47 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

झालावाड़ में पिछले 3 दिनों से लगातार कोरोना संक्रमितों के मामले सामने आ रहे थे. लेकिन शुक्रवार को एक भी कोरोना संक्रमित केस सामने नहीं आया है. जिसके चलते प्रशासन ने थोड़ी राहत की सांस ली है.

झालावाड़ में नहीं मिला नया कोरोना पॉजिटिव

झालावाड़ जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि शुक्रवार को लैब में प्रथम चरण में 80 और दूसरे चरण में 33 सैंपल जांचे गए. यह सभी सैंपल झालावाड़ और झालरापाटन शहर से लिए गए थे, जिनकी रिपोर्ट सामने आ चुकी है. इसमें सभी सैंपल कोरोना नेगेटिव पाए गए हैं.

स्पेशल: राजस्थान के चक्रव्यूह में उलझा 'कोरोना', रिकवरी रेट में सबको पछाड़ बना सिरमौर

दरअसल, झालावाड़ में 5 दिनों के ठहराव के बाद पिछले 3 दिनों से वापस कोरोना संक्रमण के मामले सामने आ रहे थे. जिसके बाद प्रशासन ने संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए शहर के अनेक क्षेत्रों में कर्फ्यू लगा दिया था. ऐसे में आज एक भी कोरोना पॉजिटिव केस सामने नहीं आया है. जिसके चलते प्रशासन ने थोडी राहत की सांस ली है.

बता दें कि झालावाड़ में अब तक कोरोना वायरस के 47 मामले सामने आए हैं. जिनमें 39 लोग स्वस्थ होकर अपने घरों पर लौट गए हैं. वहीं, अगर पूरे प्रदेश की बात करें तो शुक्रवार को 152 नए कोरोना पॉजिटिव सामने आए है. साथ ही इस घातक बीमारी से 4 लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद प्रदेश में कुल संक्रमितों की संख्या 3579 हो गई है और मरने वालों की संख्या 103 पहुंच गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details