राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: ACB ने कॉपरेटिव बैंक के मैनेजर सहित 3 लोगों को किया ट्रैप

झालावाड़ एसीबी की टीम ने बुधवार को कोऑपरेटिव बैंक की बकानी शाखा के बैंक मैनेजर और दो व्यवस्थापकों को 15 हजार की रिश्वत लेते गिरफ्तार किया है. आरोपियों ने किसान क्रेडिट कार्ड के लोन की राशि पास करवाने की एवज में रिश्वत की मांग की थी.

By

Published : Jul 22, 2020, 6:37 PM IST

Jhalawar ACB Latest News,  Jhalawar ACB action
झालावाड़ में एसीबी की कार्रवाई

झालावाड़. एसीबी की टीम ने बुधवार को बकानी में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी ने झालावाड़ केंद्रीय सहकारी बैंक लिमिटेड की बकानी शाखा के बैंक मैनेजर और ग्राम सेवा सहकारी समिति के 2 व्यवस्थापकों को 15 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया है.

झालावाड़ में एसीबी की कार्रवाई

एसीबी के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भवानी शंकर मीणा ने बताया कि 14 जुलाई को बकानी निवासी देव सिंह गुर्जर ने परिवाद पेश किया था. परिवाद में उसने बताया था कि उसने कोऑपरेटिव बैंक में किसान क्रेडिट कार्ड के लोन की राशि 5 लाख रुपए के लिए आवेदन किया हुआ है. ऐसे में बैंक मैनेजर विष्णु प्रसाद दाधीच की ओर से व्यवस्थापक प्रमोद कुमार पाटीदार के मार्फत लोन की फाइल को पास करने की एवज में 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी जा रही है, जिसका एसीबी ने सत्यापन किया.

पढ़ें-जोधपुर: रिश्वतखोर दलाल पहुंचा जेल, JEN की भूमिका को लेकर जांच शुरू

मीणा ने बताया कि एसीबी टीम बुधवार को बकानी कोऑपरेटिव बैंक की शाखा पहुंची, जहां पर परिवादी से मुख्य आरोपी विष्णु प्रसाद दाधीच ने व्यवस्थापक राम बाबू शर्मा को रिश्वत की राशि 15 हजार रुपए दिलवाए और बाद में परिवादी को बैंक के बाहर भेज दिया. ऐसे में एसीबी ने रिश्वत की राशि 14 हजार रुपए बैंक मैनेजर विष्णु प्रसाद दाधीच के दाएं हाथ की मुट्ठी से बरामद की है.

एसीबी ने मामले में कॉपरेटिव बैंक बकानी के बैंक मैनेजर विष्णु प्रसाद दाधीच के साथ ग्राम सेवा सेवा सहकारी समिति बकानी के व्यवस्थापक प्रमोद कुमार पाटीदार और ग्राम सेवा सहकारी समिति नानौर के व्यवस्थापक रामबाबू शर्मा को भी गिरफ्तार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details