राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन, प्रतिभागियों ने जीत के लिए लगाया दमखम

झालावाड़ के राजकीय खेल संकुल में चल रही छात्राओं की अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन हुआ. जिसमें भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान दिनेश भारद्वाज मुख्य अतिथि रहे.

By

Published : Oct 17, 2019, 12:12 PM IST

झालावाड़ अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता , inter college sports in jhalawar

झालावाड़. जिले के राजकीय खेल संकुल में चल रही छात्राओं की अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित किया गया. प्रतियोगिता के समापन कार्यक्रम में भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान व अर्जुन अवार्ड से सम्मानित दिनेश भारद्वाज मुख्य अतिथि रहे.

ट्रॉफी के साथ विजेता टीम

वहीं कार्यक्रम की अध्यक्षता झालावाड़ के अतिरिक्त जिला पुलिस अधीक्षक राजेश यादव ने की. समापन समारोह में खेलकूद प्रतियोगिता में विजेता रही टीमों व प्रतियोगिता में सहयोग प्रदान करने वाले लोगों को स्मृति चिन्ह प्रदान कर सम्मानित किया गया.

अंतर महाविद्यालय खेलकूद प्रतियोगिता का हुआ समापन

खेलकूद प्रतियोगिता में आदर्श शारीरिक शिक्षण कॉलेज सुरोध की टीम ने जेडीबी वाणिज्य कॉलेज की टीम को हराकर कबड्डी का खिताब अपने नाम किया. वहीं वॉलीबॉल में भारत माता बीपीएड कॉलेज किशनगंज की टीम ने राजकीय कला कॉलेज बारां की टीम को हराकर खिताब अपने नाम किया.

ट्रॉफी के साथ विजेता टीम

पढ़ें-इरशाद हत्याकांड मामलाः पुलिस ने 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार

इधर खो-खो में राजकीय कला कॉलेज कोटा की टीम ने जेडीबी वाणिज्य कॉलेज की टीम को हराकर जीत दर्ज की. समापन समारोह में भारतीय कबड्डी टीम के पूर्व कप्तान अर्जुन अवार्ड से सम्मानित दिनेश भारद्वाज ने प्रतियोगिता में भाग लेने आई खिलाड़ियों मनोबल बढ़ाया उन्होंने छात्राओं से लगातार खेलकूद की प्रतियोगिता में भाग लेने को कहा.

ट्रॉफी के साथ विजेता टीम

ABOUT THE AUTHOR

...view details