राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: अयोध्या मामले पर फैसले को लेकर बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

By

Published : Nov 9, 2019, 9:41 AM IST

झालावाड़ के मनोहरथाना में दीपावली स्नेह समारोह के दौरान लोगों को अपील की गई की अयोध्या मामले पर आने वाले फैसले को लेकर शांति बनाए रखे. साथ ही सभी धर्मों के लोगों को आपसी भाईचारा बनाए रखे.

दीपावली मिलन समारोह,झालावाड़ की खबर, ayodhya mamla

मनोहरथाना (झालावाड़).जिले के कामखेड़ा थाने में दीपावली स्नेह मिलन समारोह आयोजित किया गया. जिसमें थाना प्रभारी में स्नेह मिलन समारोह के दौरान सभी धर्मों के लोगों को आपसी भाईचारा बनाए रखने हेतु शुक्रवार को देवउठनी ग्याहरस के मौके पर छोटी दीपावली की शुभकामनाएं दी गई. जहां उन्होंने एक दूसरे से गले मिलते हुए सभी को निस्वार्थ भावना और शांति बनाए रखने की अपील की.

अयोध्या मामले पर बढ़ाई सुरक्षा व्यवस्था

इस दौरान दीपावली मिलन समारोह में पुलिस थाने के अंदर थाना प्रभारी ने सभी सीएलजी सदस्य थाना क्षेत्र के थाना पहुंचकर दीपावली मिलन समारोह में भाग लेने आए सीएलजी सदस्यों को देवउठनी ग्यारस के इस मौके पर थाना प्रभारी ने कहा कि अयोध्या मामले को लेकर आने वाले फैसले का सम्मान करने की बात कही.

वहीं, थाना प्रभारी ने कहा कि इंस्टाग्राम, व्हाट्सएप, फेसबुक, टिक टॉक जैसे किसी भी सोशल मीडिया माध्यम पर आपत्तिजनक मैसेज शेयर नहीं करने की हिदायत दी. साथ ही सभी धर्मों के लोगों ने थाना अधिकारी को आश्वासन देते हुए कहा कि आप हमारी तरफ से निश्चित और चिंतित रहे. क्षेत्र के अंदर शांति सुरक्षा कायम रहेगी. इस बात का हम संकल्प लेते हैं कि हम सभी कोर्ट के फैसले का सम्मान करेंगे क्षेत्र में कहीं धार्मिक कार्यक्रम कथा भागवत कथा जैसे कहीं धार्मिक आयोजनों को निरस्त किया गया.

पढ़ें- राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद में SC का फैसला कल

इसी को लेकर शनिवार को जागरूकता रैली निकाली गई. इस मौके पर कामखेड़ा सार्वजनिक ट्रस्ट मैनेजर गजेंद्र चौहान महामंत्री मूलचंद मीणा व्यापार संघ अध्यक्ष माणक चंद मीणा और समस्त क्षेत्र के लोग मुख्य नागरिक गण उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details