राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

ग्रामीणों का आरोप, पूछताछ करने आई MP पुलिस ने की फायरिंग, एक गंभीर घायल

झालावाड़ के मनोहरथाना क्षेत्र के खापुरिया गांव में ग्रामीणों और मध्य प्रदेश की चाचौड़ा थाना पुलिस के बीच हुई झड़प में फायरिंग होने का मामला सामने आया है. एमपी पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Jul 19, 2019, 8:12 PM IST

MP पुलिस की झालावाड़ के ग्रामीणों से झड़प

झालावाड़.मनोहरथाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिस और ग्रामीणों के बीच हुई झड़प के दौरान फायरिंग हुई है. पुलिस द्वारा की गई फायरिंग में गांव का गंगाराम नामक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. घायल गंगाराम ने बताया कि मध्य प्रदेश के चाचौड़ा थाने की पुलिस उनके गांव में आई और उन्होंने दो राउंड फायर किए, जिसके चलते उसके पेट में गोली लग गई.

पूछताछ करने गई MP की पुलिस ने ग्रामीणों पर की फायरिंग

घायल की बड़ी बहन ने बताया कि मध्य प्रदेश के कालापीपल गांव का एक युवक उसकी बेटी को भगा ले गया था. उसके बाद उसी गांव के लोग दो लड़की को भगाने के लिए फिर से आए थे. ऐसे में पुलिस ने वहां आकर फायरिंग कर दी, जिसके चलते उनके भाई को गोली लग गई. इस दौरान वह गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका उपचार चल रहा है.

वहीं मनोहरथाना के थाने के पुलिसकर्मी घनश्याम का कहना है कि मध्यप्रदेश के कालापीपल और झालावाड़ के एक गांव के लोगों के बीच गुरुवार को लड़की के मामले को लेकर विवाद हो गया था. इस दौरान वहां कालापीपल गांव के लोगों ने एमपी के चाचौड़ा थाने में मामला दर्ज करवा दिया था. इसी संबंध में चाचौड़ा पुलिस जब झालावाड़ में गांव वालों से पूछताछ करने के लिए आई थी. उसी दौरान यह फायरिंग की घटना हुई है. फायरिंग किसने की यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो सका है. मामले की स्पष्ट जानकारी जांच के बाद ही दी जा सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details