राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: कोरोना वायरस को खत्म करने के लिए मंदिर में हुआ हवन

झालावाड़ के आनंद धाम मन्दिर में पूरे विश्व से कोरोना के खात्मे के लिए गुरुवार को यज्ञ व हवन किया गया. जिसमें सोशल डिस्टेंसिंग के साथ ईश्वर से प्रार्थना की गई है. ताकि जल्द से जल्द कोरोना से निजात मिले और लोगों का जीवन फिर व्यवस्थित हो सके.

By

Published : May 7, 2020, 10:40 PM IST

jhalawar news, rajasthan news, hindi news
कोरोना को खत्म करने के लिये किया गया हवन

झालावाड़. कोरोना वायरस से निपटने के लिए देशभर में अलग-अलग तरह के अभियान चलाये जा रहे हैं. सरकार अपने तरीके से कोरोना को खत्म करने में लगी है. वहीं आम जनता भी कोरोना से निजात पाने के प्रयास कर रही है. इसी बीच झालावाड़ के झालरापाटन में स्थित आनंदधाम मंदिर में समिति द्वारा हवन व यज्ञ किया गया. जिसमें ईश्वर से कोरोना को खत्म करने की प्रार्थना की गयी.

झालरापाटन शहर की सबसे ऊंची पहाड़ी पर स्थित प्रसिद्ध आनंदधाम मंदिर में पंडितों के साथ मंदिर समिति के लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए हवन किया. वेद मंत्रों के साथ हवन के यज्ञ कुंड में आहुतियां दी गई. इस दाैरान ईश्वर से कोरोना वायरस काे खत्म किए जाने की प्रार्थना की गई.

पढ़ें-यूपी से 250 बसों में भरतपुर पहुंचेंगे 10 हजार राजस्थानी श्रमिक, लोहागढ़ स्टेडियम को बनाया ट्रांजिट सेंटर

समिति के सदस्य कमल खामोरा ने बताया कि मन्दिर में यज्ञ करते हुए पूरे विश्व से कोरोना के खात्मे की प्रार्थना की गई है, ताकि लोगों का जीवन वापस पटरी पर लौट और दिनचर्या व्यवस्थित हो सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details