राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

चलती हुई कार में स्पार्किंग के बाद लगी आग, 5 लोगों ने ऐसे बचाई जान, देखें VIDEO

झालावाड़ के डग कस्बे में चलती हुई कार में अचानक से स्पार्किंग होने से आग लग गई, जिससे पूरी कार जलकर खाक हो गई. इस दौरान कार में सवार 5 लोगों ने बाहर निकल कर अपनी जान बचाई.

By

Published : Oct 28, 2020, 2:12 PM IST

jhalawar news, rajasthan news, राजस्थान न्यूज, झालावाड़ न्यूज
जिले में स्पार्किंग से चलती हुई कार हुई जलकर खाक

झालावाड.जिले के डग कस्बे में देर रात मध्य प्रदेश के इंदौर से भवानीमंडी की ओर आ रही एक कार में अचानक स्पार्किंग होने से भीषण आग लग गई. इस दौरान तेजी से आग बढ़ते देख कार में सवार एक ही परिवार के 5 लोग तुरंत बाहर निकल आए.

जिले में स्पार्किंग से चलती हुई कार हुई जलकर खाक

जिसके बाद कार पूरी तरह जलकर खाक हो गई. ऐसे में परिवार की सतर्कता से बड़ा हादसा होने से टल गया. डग थाना पुलिस के अनुसार देर रात जिले के भवानीमंडी के मालीपुरा क्षेत्र निवासी ईको कार का मालिक राजेश माली अपने परिवार सहित मध्य प्रदेश के इंदौर से आ रहा था.

इसी दौरान देर रात डग कस्बे से गुजरते समय बस स्टैंड के पास कार में अचानक स्पार्किंग होकर आग लग गई. आग ने कुछ ही देर में विकराल रूप ले लिया. जिससे पूरी कार जल कर खाक हो गई.

पढ़ें:परिवहन मंत्री सहित कांग्रेस नेताओं की चुनाव आयोग में शिकायत, आचार संहिता का उल्लंघन का आरोप

इस दौरान कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बाहर निकल आए. साथ ही अपना पूरा सामान भी बाहर निकाल लिया लेकिन आग से कार पूरी तरह से जलकर खाक हो गई. वहीं बस स्टैंड पर मौजूद लोगों ने आग पर काबू पाने का भी भरसक प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए. वहीं सूचना के बाद डग पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ABOUT THE AUTHOR

...view details