राजस्थान

rajasthan

Jhalawar Medical College: विद्यार्थियों के दो गुटों में झगड़ा, मारपीट के बाद की तोड़फोड़

By

Published : Jan 25, 2022, 5:11 PM IST

Updated : Jan 25, 2022, 10:53 PM IST

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज (Jhalawar Medical College) में जूनियर और सीनियर विद्यार्थियों में झगड़े का मामला सामने आया है. कॉलेज में जूनियर विद्यार्थियों ने सीनियर विद्यार्थिओं के साथ जमकर मारपीट की और उनके कमरे में तोड़फोड़ (Fights between junior senior students) भी की.

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज विद्यार्थियों के दो गुटों में झगड़ा
झालावाड़ मेडिकल कॉलेज विद्यार्थियों के दो गुटों में झगड़ा

झालावाड़.जिले के मेडिकल कॉलेज (Jhalawar Medical College) में विद्यार्थियों के दो गुटों के बीच झगड़ा होने का मामला सामने आया है. जिसमें जूनियर विद्यार्थियों ने सीनियर विद्यार्थिओं के साथ जमकर मारपीट (Fights between junior senior students) करने के साथ कमरे में खूब तोड़फोड़ भी की है. इस दौरान दो सीनियर विद्यार्थियों के शरीर पर गंभीर चोटें भी आई हैं.

प्रोफेसर से शिकायत करने पर जूनियर विद्यार्थियों सीनियर को पीटा

जानकारी के अनुसार मेडिकल कॉलेज में 2017 बैच के कैफ अहमद नाम के विद्यार्थी ने बताया कि रात में करीबन 2 बजे हॉस्टल में उनके जूनियर बैच के कई विद्यार्थी पार्टी कर रहे थे. ऐसे में उन्होंने मना किया और प्रोफेसर को शिकायत की गई. इस बात से नाराज होकर जूनियर विद्यार्थियों ने 2015 बैच के एक धर्मेंद्र मीणा के उकसावे पर उनके साथ खूब मारपीट की.

झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में विद्यार्थियों के दो गुटों में झगड़ा

यह भी पढ़ें -जयपुर में मानसिक विक्षिप्त युवक के साथ मारपीट, निर्वस्त्र कर घुमाया और बनाया वीडियो

मारपीट करने के बाद सामान भी तोड़ा

इस दौरान लगभग 20-25 विद्यार्थी उनके रूम में आए और दरवाजा तोड़ते हुए मारपीट की. आरोपियों ने रूम में आकर खिड़की, दरवाज़ा, पंखा, गिटार और पानी का कैंपर तोड़ दिया. मारपीट के चलते पीड़ित कैफ अहमद के कमर, कान, पीठ पर गंभीर चोटें आई हैं. उसका मेडिकल करवाया गया है और कोतवाली थाने में रिपोर्ट भी दी गई है. जूनियर बैच के भी कई विद्यार्थी कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंचे हैं.

Last Updated : Jan 25, 2022, 10:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details