राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ में बोरियों के नीचे दबने से किसान की मौत

झालावाड़ के सुनेल थाना क्षेत्र में बुधवार को सड़क हादसा हुआ है. हादसे में पिकअप के पलटने के चलते बुजुर्ग किसान की बोरियों के नीचे दबने से मौत हो गई.

By

Published : Jun 16, 2021, 5:57 PM IST

road accident in jhalawar  झालावाड़ की ताजा खबर  किसान की मौत  farmer death  हादसे में किसान की मौत  Farmer dies in accident
बोरियों के नीचे दबने से किसान की मौत

झालावाड़.सुनेल थाना क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क हादसा देखने को मिला है. यहां पर बाइक को बचाने के चक्कर में पिकअप पलटी खा गई. ऐसे में पिकअप के अंदर रखी उपज की बोरियों के नीचे दबने से बुजुर्ग किसान की मौत हो गई है. किसान के शव को सुनेल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

सुनेल थाना पुलिस से प्राप्त जानकारी के मुताबिक, कड़ोदिया गांव के रहने वाले किसान रामसुख पाटीदार अपनी उपज को बेचने के लिए भवानीमंडी जा रहा था. इसी दौरान सुनेल कड़ोदिया मार्ग पर सामने से आ रहे एक बाइक सवार को बचाने के चक्कर में पिकअप अनियंत्रित हो गई, जिसके चलते पिकअप पलटी खा गई. ऐसे में पिकअप में रखी बोरियों के नीचे ही किसान दब गया, जिस पर घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बुजुर्ग को बाहर निकाला और पुलिस को सूचना दी.

बोरियों के नीचे दबने से किसान की मौत

यह भी पढ़ें:जोधपुर : कॉस्मेटिक और ऑयल से भरे गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों के नुकसान की आशंका

ऐसे में बुजुर्ग किसान को सुनेल के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया. जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. पुलिस ने बताया, मृतक के शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव उसके परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details