राजस्थान

rajasthan

शादी का झांसा देकर महिला का यौन शोषण, मामला दर्ज होने के 2 महीने बाद भी नहीं हुई कार्रवाई

By

Published : May 22, 2020, 11:05 PM IST

झालावाड़ में एक महिला को शादी का झांसा देकर 1 साल तक यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. पीड़िता का आरोप है कि मामला दर्ज होने के 2 महीने बाद भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया है.

झालावाड़ में यौन शोषण का मामला, Jhalawar News
झालावाड़ में यौन शोषण का मामला

झालावाड़. जिले में शादी का झांसा देकर एक महिला के साथ करीब 1 साल से यौन शोषण करने का मामला सामने आया है. इस दौरान महिला को दो बार अबॉर्शन भी करवाना पड़ा, ऐसे में अब आरोपी के द्वारा पीड़ित महिला को जान से मारने की धमकी दी जा रही है. 24 मार्च को महिला थाने में मामला दर्ज करवाने के बावजूद अभी तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है. ऐसे में पीड़ित दलित महिला इंसाफ के लिए दर-दर भटकने को मजबूर हो रही है.

पढ़ें-पढ़ें- डूंगरपुर: पैंथर की दस्तक से महुड़ी गांव में ग्रामीणों के बीच दहशत

पीड़ित महिला ने बताया आरोपी उसे शादी की का झांसा देकर कई महीनों तक यौन शोषण करता रहा. इस दौरान महिला दो बार प्रेग्नेंट भी हुई, लेकिन आरोपी ने दबाव डालकर अबॉर्शन करवा दिया. बाद में जब महिला ने आरोपी के पिता से बात की तो उन्होंने 15 हजार रुपए देकर मामला दबाने की बात की. लेकिन महिला ने फिर 24 मार्च को महिला थाने में मामला दर्ज करवा दिया. वहीं 2 महीने बीत जाने के बावजूद मामले में आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

पीड़िता ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि 164 के बयान भी उससे दवाब में लिए गए. इसके अलावा पुलिस उस पर समझौता करने को लेकर दवाब बना रही है. पीड़िता का कहना है कि इस दौरान आरोपी के द्वारा उसको जान से मारने की धमकी दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details