राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: शराब की अवैध तस्करी के खिलाफ आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 118 पेटियों में रखे 5664 पव्वे जब्त

जिले में शराब की अवैध तस्करी (Illegal Smuggling of liquor ) को लेकर आबकारी विभाग (Excise Department) एक्शन मोड में है. विभाग ने कार्रवाई करते हुए अवैध शराब के 5664 पव्वे जब्त किए हैं.

By

Published : Jun 22, 2021, 3:20 PM IST

Updated : Jun 25, 2021, 1:06 PM IST

Rajasthan latest news,  jhalawar latest news
शराब की अवैध तस्करी के खिलाफ कार्रवाई

झालावाड़. जिले में एक बार फिर शराब की अवैध तस्करी (Illegal Smuggling of liquor ) का मामला सामने आया है. लेकिन इस बार झालावाड़ के आबकारी विभाग (Excise Department) ने शराब की अवैध तस्करी पर शिकंजा कसते हुए बड़ी कार्रवाई की है. जिला आबकारी अधिकारी के निर्देश पर सहायक आबकारी अधिकारी डॉ. परमानंद पाटीदार के नेतृत्व में विभाग ने भवानी मंडी क्षेत्र में नाकाबंदी करते हुए एक वाहन से अवैध शराब के कुल 5664 पव्वे बरामद कर वाहन को जब्त कर लिया.

पढें:कार की डिक्की में ले जा रहा था अवैध शराब, खुद को बताया नदबई विधायक का पीए, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सहायक आबकारी अधिकारी डॉ. परमानंद पाटीदार ने बताया कि उनको मुखबीर से लगातार भवानी मंडी क्षेत्र में बाहर से शराब आने की सूचना मिल रही थी. जिसको लेकर क्षेत्र में नाकाबंदी शुरु की गई.

ऐसे में आज नाकाबंदी के दौरान एक वाहन जिसका नंबर RJ 08 GA 3352 था, उसको रुकवाया और उसकी तलाशी ली. तलाशी में गाड़ी में 118 पेटियां मिलीं जिनमें करीब 5664 शराब के पव्वे रखे थे. ऐसे में पुलिस ने अवैध शराब की पेटियों सहित गाड़ी को जब्त कर लिया है. साथ ही आबकारी अधिनियम (Excise Act) के तहत मामला भी दर्ज कर लिया गया है.

Last Updated : Jun 25, 2021, 1:06 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details