राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जीत के लिए प्रधानमंत्री, शीर्ष नेतृत्व और जनता का धन्यवाद : दुष्यंत सिंह

झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से भाजपा के दुष्यंत सिंह ने चौथी बार जीत हासिल की है. दुष्यंत ने इस जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और जनता को धन्यवाद दिया है.

By

Published : May 23, 2019, 8:23 PM IST

झालावाड़-बारां लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी दुष्यंत सिंह

झालावाड़. लोकसभा सीट झालावाड़-बारां से भारतीय जनता पार्टी के दुष्यंत सिंह ने चौथी बार जीत हासिल की है. इस दौरान पत्रकारों से बात करते हुए दुष्यंत सिंह ने कहा कि झालावाड़-बारां से हमारा रिश्ता 30 साल पुराना है. इस जीत में झालावाड़-बारां परिवार के भाजपा कार्यकर्ताओं ने मेहनत की है. विधानसभा चुनाव में हुई गलतियों को सुधारते हुए मेहनत की, जिसके नतीजे सबके सामने हैं. वहीं जनता ने प्रधानमंत्री मोदी को समर्थन दिया है.

जीत के लिए प्रधानमंत्री, शीर्ष नेतृत्व और जनता का धन्यवाद : दुष्यंत सिंह

दुष्यंत सिंह ने कहा कि प्रदेश में विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के बड़े वादों के कारण लोगों ने सत्ता बदली. लेकिन कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया. जिसके चलते जनता ने फिर से केंद्र में बीजेपी पर भरोसा जताया है. अब हम झालावाड़-बारां क्षेत्र में 36 कौम को साथ में लेकर काम करेंगे. इस दौरान उन्होंने इस जीत के लिए प्रधानमंत्री मोदी, भाजपा के शीर्ष नेतृत्व और कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि यह मेरी नहीं कार्यकर्ताओं की जीत है.

वहीं झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर अब तक की सबसे बड़ी जीत पर बोलते हुए दुष्यंत सिंह ने कहा कि रिकॉर्ड मैंने नहीं तोड़ा, यह हमारे कार्यकर्ताओं की मेहनत का परिणाम है, साथ ही लोगों ने प्रधानमंत्री मोदी को वोट दिया. वहीं निर्वाचन आयोग ने भी लोगों को मतदान के लिए प्रेरित किया. चौथी बार जीत हासिल करने के बाद मंत्री बनने के सवाल पर दुष्यंत ने कहा कि मैं पार्टी का कार्यकर्ता हूँ, पार्टी मुझे जो भी जिम्मेदारी देगी, मैं स्वीकार करूँगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details