राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जीत के बाद पहली बार मां वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे दुष्यंत सिंह... राजे ने लगाया विजयी तिलक

झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर वंसुधरा राजे के पुत्र दुष्यंत सिंह ने जीत का चौका लगा दिया है. जीत के बाद पहली बार वो अपनी मां वसुंधरा से मिलने पहुंचे जहां राजे ने विजयी तिलक लगाकर व आरती उतारकर दुष्यंत सिंह को आशीर्वाद दिया.

राजे से मिलने पहुंचे दुष्यंत सिंह

By

Published : May 25, 2019, 4:02 AM IST

झालावाड़. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन ( NDA) ने राजस्थान में 2014 का इतिहास दोहराते हुए फिर से 25 की 25 सीटें हासिल की है. यहां कांग्रेस को एक बार फिर मुंह की खानी पड़ी और एक भी सीट पर कब्जा नहीं जमा पाई. फिर से कांग्रेस के हाथ में शून्य हाथ लगा और प्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिहाज से कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो गया.

वहीं वसुंधरा राजे के गढ़ कहे जाने वाले झालावाड़-बारां लोकसभा सीट पर उनके पुत्र दुष्यंत सिंह ने जीत का चौका मारते हुए साढ़े चार लाख से ज्यादा वोटों से कांग्रेसी उम्मीदवार को हराया है. जीत हासिल करने के बाद पहली बार दुष्यंत सिंह बीजेपी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष, राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री व अपनी मां वसुंधरा राजे से मिलने पहुंचे. इस दौरान वसुंधरा राजे ने विजयी तिलक लगाकर व आरती उतारकर दुष्यंत सिंह को आशीर्वाद दिया.

दुष्यंत सिंह ने ट्वीट करके वसुंधरा राजे से मिलने की जानकारी दी. जिसमें उन्होंने बताया कि वसुंधरा राजे से मुलाकात करके उनका स्नेहभरा आशीर्वाद प्राप्त किया है. जनसेवा का मेरा यह संकल्प उनके कुशल मार्गदर्शन और प्रेरणा से ही संभव हो पाया है. उन्होंने मुझे विजयी तिलक लगाकर बधाई दी और जनता के समर्पण भाव से सेवा के लिए प्रेरित किया. वसुंधरा राजे से मिलने पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दोनों को माला पहनाकर बधाई दी. 0इस दौरान वसुंधरा राजे ने भी ट्वीट करके दुष्यंत सिंह को ऐतिहासिक जीत की बधाई दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details