राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 21, 2019, 9:14 AM IST

ETV Bharat / state

डूंगरपुर में बाइक सवार दंपत्ति से लूट का प्रयास, ग्रामीणों ने पकड़कर किया पुलिस के हवाले

डूंगरपुर में बुधवार को भीलवा पंचेला गांव के मसानिया पुलिया के पास दो लोगों ने एक दम्पति के साथ लूट का प्रयास किया. लेकिन दम्पति के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और दोनों चोरों को पुलिस के हवाले कर दिया.

hand over the accused to police, बाइक सवार दंपत्ति से लूटपाट का प्रयास

डूंगरपुर.जिले के धम्बोला थाना क्षेत्र के भीलवा पंचेला मार्ग पर बुधवार रात को बाइक सवार दम्पत्ति को रोककर लूट के प्रयास का मामला सामने आया. हालांकि दम्पति द्वारा चिल्लाने पर ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया.

बाइक सवार दंपत्ति से लूटपाट का प्रयास

वहीं पुलिस के अनुसार पोहरी खातुरात निवासी लक्ष्मी और उसका पति हरीश मोटर साइकिल पर सीमलवाड़ा से बांसवाड़ा की ओर जा रहे थे. इसी दौरान जैसे ही वह भीलवा पंचेला गांव के मसानिया पुलिया के पास पंहुचे तो पीछे से दो युवक मोटर साइकिल लेकर आए.

इस दौरान बदमाशों ने प्लास्टिक की थैली में भरी शराब उनके ऊपर फेंकी और इसके बाद मोटर साइकिल उनके आगे पास जाकर लगा दी. इसके बाद बदमाशों ने उनके पास रखा बैग और महिला के गले से सोने का हार लूटने का प्रयास किए. ऐसे में दम्पति चिल्लापड़ी, उसकी आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण दौड़े पड़े.

पढ़ेंः डूंगरपुर में क्रिकेट प्रतियोगिता का आगाज

ग्रामीणों ने घेरा लगाकर दोनों बदमाशों को पकड़ लिया. दम्पति के बैग में 30 हजार रुपये थे, जिसे बदमाश लूटने की फिराक में थे. इधर पुलिस के आने पर ग्रामीणों ने दोनों बदमाशों को पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details