राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: कलेक्टर व SP ने कोविड-19 जागरूकता रथों को किया रवाना...ये है मकसद

By

Published : Aug 6, 2020, 11:35 AM IST

झालावाड़ में कोविड-19 जागरूकता रथों को जिला कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये रथ जिले में कोरोना के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाएंगे.

झालावाड़ न्यूज, covid-19 awareness chariots
कोविड-19 जागरूकता रथ रवाना

झालावाड़. जिले में कोरोना के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से जिला कलेक्टर व जिला पुलिस अधीक्षक ने कोविड-19 जागरूकता रथों को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. ये जागरूकता रथ जिले के सभी आठों ब्लॉकों में जाकर लोगों को जागरूक करेंगे.

कोविड-19 जागरूकता रथ रवाना

कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के प्रति लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से जिला कलेक्टर निकया गोहाएन और पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने कोविड-19 जागरूकता रथों को मिनी सचिवालय से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर जिला कलेक्टर ने कहा कि ये जागरूकता रथ भवानी मंडी, गंगधार, पिड़ावा, अकलेरा, मनोहरथाना, खानपुर, झालावाड़, असनावर उपखंड क्षेत्रों में जाएंगे.

यह भी पढ़ें.राजस्थान में कोरोना का कहर जारी, 1166 नए मामले आए सामने, 13 की मौत

उपखंड अधिकारी के निर्देशानुसार 11 अगस्त तक कोरोना प्रभावित क्षेत्रों में मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने, साबुन से बार-बार हाथ धोने, हाथ नहीं मिलाने की जगह नमस्ते करने, सार्वजनिक स्थानों पर न थूकने, भीड़ व समारोह से बचने आदि उपायों की जानकारी आमजन को देंगे. इस दौरान अतिरिक्त जिला कलक्टर दाताराम, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार यादव, मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. साजिद खान सहित अन्य अधिकारी उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details