राजस्थान

rajasthan

Jhalawar Kidnapping Case : 3 लोगों के अपहरण का खुलासा, पुलिस ने 7 आरोपियों को दबोचा

By

Published : Nov 27, 2022, 5:40 PM IST

झालावाड़ पुलिस ने रविवार को घाटोली थाना क्षेत्र में हुए तीन लोगों के अपहरण के मामले का खुलासा किया है. इस मामले में (Jhalawar Kidnapping Case) पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

Jhalawar Kidnapping Case
3 लोगों के अपहरण का खुलासा

झालावाड़.एकअपहरण के मामले में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस वारदात में तीन लोगों का अपहरण किया गया था, जिसका खुलासा करते हुए (Disclosure of Three People Kidnapping) पुलिस ने 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में ये सामने आया है कि इस घटना को झगड़े की राशि की वसूली के लिए अंजाम दिया गया था.

झालावाड़ जिले के घाटोली थाना क्षेत्र में बाइक सवार तीन लोगों का अपहरण कर बाइक लूटने के मामले का पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया. पुलिस ने इस मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस के अनुसार सारी घटना झगड़े की राशि की वसूली के मामले को लेकर हुई है. मामले की जानकारी देते हुए झालावाड़ एसपी ऋचा तोमर ने बताया कि क्षेत्र के एनएच 52 पर झीकडिया पुलिया के पास शनिवार शाम बाइक पर जा रहे तीन लोगों पर पथराव कर उनका करीब आधा दर्जन से अधिक लोगों ने अपहरण कर लिया था और बाइक भी लूटकर फरार हो गए थे.

पढ़ें :फसल व्यापारी से हुई 28 लाख रुपए की लूट का पर्दाफाश, 3 आरोपी गिरफ्तार

बाद में अपह्रत लोगों के साथियों ने मामले की जानकारी घाटोली थाना पुलिस को दी. जिसके पश्चात अकलेरा वृत्त के समस्त पुलिस थानों के थाना अधिकारियों की पुलिस टीम और जिला विशेष शाखा की टीम के पुलिस जवानों ने पुलिस अधिकारियों के नेतृत्व में इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया. इस दौरान डूंगरगांव इलाके के जंगल से अपह्रत तीनों लोगों शिवराज, रमेश और फूलचंद को मुक्त करवा लिया.

इस दौरान पुलिस ने मौके से सात आरोपियों को भी धर दबोचा तो वहीं दो आरोपी मौके से फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर (Crime in Jhalawar) झगड़े की राशि की वसूली के लिए यह अपहरण की घटना हुई थी. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details