राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

स्मैक के लिए पैसा नहीं दिए तो पति ने की पत्नी की हत्या...पुलिस ने मध्यप्रदेश से किया गिरफ्तार

झालावाड़ के अकलेरा कस्बे की मदनपुरिया घाटी में बोरी में बंद मिली आबिदा बानो की लाश के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को मध्य प्रदेश के भोजपुर से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी का पत्नी से स्मैक के लिए रूपए मांगने पर झगड़ा हुआ था.

By

Published : Jul 27, 2019, 1:53 PM IST

स्मैक के लिए पैसा नहीं दिए तो पति ने की पत्नी की हत्या

झालावाड़. झालावाड़ पुलिस ने महिला के ब्लाइंड मर्डर केस में उसके हत्यारे पति को मध्य प्रदेश के भोजपुर से गिरफ्तार करने में बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस इस हत्यारे की खोज पिछले 10 दिनों से कर रही थी.

स्मैक के लिए पैसा नहीं दिए तो पति ने की पत्नी की हत्या

झालावाड़ के अकलेरा कस्बे की मदनपुरिया घाटी में महिला की हत्या कर उसे बोरी में बंद करके फेंकने के मामले में पुलिस ने बड़ी कामयाबी हासिल की है. पुलिस ने इस मामले में महिला के हत्यारे पति शराफत खान को मध्यप्रदेश के भोजपुर से गिरफ्तार कर लिया है.

बता दें कि आरोपी पति का अपनी पत्नी से स्मैक के लिए रुपए मांगने पर झगड़ा हुआ था, ऐसे में उसने रस्सी से गला घोंटकर पत्नी की हत्या कर दी थी. अकलेरा थानाधिकारी राजेश मीना ने बताया कि करीब 10 दिन पूर्व मदनपुरिया घाटी में आबिदा बानो नाम की महिला की लाश मिली थी. पुलिस ने इस मामले में जांच शूरू की तो सामने आया कि महिला का पति गायब है. ऐसे में पुलिस ने उसकी खोजबीन शुरू की है. जिसके बाद पुलिस ने उसे मध्यप्रदेश से धरदबोचा.

स्मैक पीकर आया और मार डाला

पुलिस की ओर से हुई पूछताछ में उसने बताया कि 5 जुलाई को स्मैक के लिए उसने अपनी पत्नी से 200 रुपए मांगे थे. जिसपर उसने रूपए देने से मना कर दिया. उसके बाद वह घर से चला गया. लेकिन रात में स्मैक पीकर वापस घर आया और फिर से 100 रुपए मांगे जिसपर दोनों के बीच झगड़ा हो गया.

आरोपी पति ने बताया कि इसके बाद उसने पास पड़ी पलंग की निवार को गले में डाल कर खींच दिया जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद उसने शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को गर्दन से पांव तक रस्सी से बांध कर बोरी में बंद कर दिया. आरोपी पति ने शव की बोरी को बाइक पर लादकर मदनपुरिया घाटी में लाकर फेंक दिया. शव को फेंककर वो फरार हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details