राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: पेड़ से लटका मिला युवक का शव, ग्रामीणों ने लगाया हत्या का आरोप

झालावाड़ के रायपुर में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला है. जिसके बाद ग्रामीण हत्या की आशंका से प्रदर्शन कर रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि जब तक आरोपियों को पकड़ा नहीं जाएगा, वो पुलिस को शव पेड़ से नहीं उतारने देंगे.

By

Published : Jan 9, 2021, 1:30 PM IST

झालावाड़ न्यूज, Rajasthan crime news
झालावाड़ में पेड़ पर लटका मिला शव

झालावाड़. रायपुर थाना क्षेत्र में संदिग्ध अवस्था में एक युवक का शव पेड़ पर लटका मिला है. जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई है. घटना की सूचना पर रायपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची लेकिन ग्रामीण हत्या की आशंका जताते हुए हंगामा कर रहे हैं.

झालावाड़ में पेड़ पर लटका मिला शव

इस मामले को लेकर ग्रामीणों का कहना है कि रमेश प्रजापति को हफ्ते भर से अज्ञात लोग जान से मारने की धमकी दे रहे थे. जिसके बाद उसकी लाश सालरी गांव में पेड़ से लटकी हुई मिली है. ग्रामीणों ने हत्या की आशंका से मौके पर हंगामा मचा रखा है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची रायपुर थाना पुलिस शव को उतारने लगी तो ग्रामीण शव को पेड़ से उतारने नहीं दे रहे हैं. ग्रामीणों का कहना है कि युवक की हत्या करके उसे पेड़ से लटकाया गया है. ऐसे में आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही शव को पेड़ से उतारा जाए. पुलिस लगातार ग्रामीणों से समझाइश करने का प्रयास कर रही है लेकिन ग्रामीण अपनी मांगों पर अड़े हुए हैं.

यह भी पढ़ें.झालावाड़: 24 घंटे में 63 पक्षियों की मौत, मचा हड़कंप

पुलिस ने बताया कि पेड़ पर लटके हुए शव की शिनाख्त कर ली गई है. मृतक का नाम रमेश प्रजापति है, जो कि सालरी गांव का है. ऐसे में मामले की जांच की जा रही है. वहीं ग्रामीणों से समझाइश करते हुए शव को पेड़ से उतारने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details