राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में लहूलुहान अवस्था में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 16, 2021, 3:31 PM IST

झालावाड़ में सोमवार देर रात एक युवक का लहूलुहान अवस्था में शव मिला. शव की शिनाख्त रामनगर निवासी आशु उर्फ हसरत खान के रूप में की गई है. फिलहाल, हत्या के कारणों को खुलासा नहीं हो पाया है.

Jhalawar Police News,  Dead body of a youth found in Jhalawar
लहूलुहान अवस्था में मिला युवक का शव

झालावाड़. जिले के भवानी मंडी थाना क्षेत्र में सोमवार देर रात लहूलुहान अवस्था में एक युवक का शव मिला. स्थानीय ने युवक के शव की सूचना पुलिस को दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को अपने कब्जे में लेकर भवानी मंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया.

पढ़ें-अलवर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत फैक्ट्री के पास मिला शव, हत्या की आशंका

जानकारी के अनुसार झालावाड़ के भवानी मंडी थाना क्षेत्र में बस स्टैंड रोड पर सोमवार देर रात एक युवक का शव लहूलुहान अवस्था में पड़ा हुआ मिला. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को अपने कब्जे में लिया और भवानी मंडी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा दिया.

बता दें कि मंगलवार सुबह पुलिस ने शव की शिनाख्त रामनगर निवासी आशु उर्फ हसरत खान के रूप में की है. मृतक के पिता की मृत्यू पहले ही ट्रेन से कटने के कारण हो चुकी है. युवक अपने मां के साथ रहता था. फिलहाल, हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो गया है. प्रथम दृष्टया आपसी रंजिश में हत्या की वारदात को अंजाम देना बताया जा रहा है. पुलिस का कहना है कि जल्द की हत्या की वारदात का खुलासा कर लिया जाएगा.

अलवर में फैक्ट्री के पास मिला युवक का शव

अलवरजिले के उद्योग नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत अदानी फैक्ट्री के पास एक व्यक्ति का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर परिजन अस्पताल पहुंचे, जहां शव का पोस्टमार्टम कराया गया. पुलिस ने मृतक के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details