राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ : प्रेमी जोड़े ने खाया जहर, प्रेमिका की हुई मौत...प्रेमी की हालत गंभीर

By

Published : Aug 7, 2020, 4:36 PM IST

झालावाड़ जिले के एक युवक और कोटा की रहने वाली युवती ने बारां जिले में जाकर जहर खा लिया. जिससे युवती की मौत हो गई और युवक अभी अस्पताल में भर्ती है. बताया जा रहा है कि दोनों कुछ दिन पहले ही घर से भागे थे.

राजस्थान की खबर, jhalawar latest news,  couple attempt suicide in baran
प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

झालावाड़. बारां जिले में एक प्रेमी युगल ने जहर खा लिया. जिससे प्रेमिका की मौके पर ही मौत हो गई और प्रेम की हालत नाजुक है. जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां उसका इलाज चल रहा है.

प्रेमी जोड़े ने खाया जहर

जानकारी के मुताबिक ये प्रेमी जोड़ा 4 दिन पहले घर से भागा था. लड़की कोटा की रहने वाली है और लड़का झालावाड़ निवासी है. दोनों ने बारां जिले के हरनावदा शाहजी में जहर खा लिया. जिससे प्रेमिका की मौत हो गई है. वहीं प्रेमी को गंभीर हालत में झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. प्रेमिका के शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. कोरोना की रिपोर्ट आने के बाद उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा.

प्रेमी के परिजनों ने बताया कि जहर खाने के बाद युवक ने अपने भाई को फोन पर इसकी सूचना दी थी. जिसके बाद प्रेमी युगल को अकलेरा अस्पताल लाया गया. जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल में रेफर किया गया. जहां पर युवती को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है. वहीं युवक की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढे़ं :चूरूः दो दिन से तलाश कर रहे थे परिजन, मिला भी तो इस हाल में...

इस मामले में पुलिस अभी तक अपनी स्थिति साफ नहीं कर पाई है, क्योंकि युवती कोटा जिले की रहने वाली है और युवक झालावाड़ जिले का रहने वाला है, जबकि जहर खाने की घटना बारां जिले में हुई है. ऐसे में संबंधित थाने को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details