राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: कांग्रेस नेता के बेटे पर सरकारी जमीन कब्जाने के आरोप, लोगों की ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता के बेटे ने ग्राम पंचायत मनोहरथाना में अवैध सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है. जिसे लेकर हिंदू संगठनों ने नाराजगी जताई है. मुख्यमंत्री और जिला कलेक्टर के नाम उपखण्ड अधिकारी को तहसील परिसर में ज्ञापन देकर जल्द कार्रवाई की मांग भी की गई है.

By

Published : Feb 24, 2020, 5:26 PM IST

झालावाड़ की खबर, land encroachment case
उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन देते लोग

झालावाड़.कांग्रेस पार्टी के जिला प्रवक्ता लियाकत अली के बेटे नजाकत अली ने ग्राम पंचायत मनोहरथाना में अवैध सरकारी जमीन पर कब्जा कर रखा है. कब्जा हटाने को लेकर कई संगठनों ने मिलकर ज्ञापन दिया.

नेता पुत्र पर सरकारी जमीन कब्जाने का आरोप

दरअसल प्रशासन और पुलिस प्रशासन की मिली भगत से ग्राम पंचायत की अवैध भूमि पर अतिक्रमण करने से लोग नाराज हैं. जिसके चलते लोगों ने मुख्यमंत्री और जिला कलेक्टर के नाम उपखण्ड अधिकारी को तहसील परिसर में ज्ञापन दिया. साथ ही सभी दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की और अवैध निर्माण को 10 दिन के अंदर हटवाने की मांग की.

पढ़ें:दिल्ली की तर्ज पर झालावाड़ में भी शुरू 'शाहीन बाग', बड़ी संख्या में महिलाएं शामिल

इस दौरान विहिप (विश्व हिन्दू परिषद) के जिला सह मंत्री राधेश्याम वैष्णव, हिन्दू जागरण मंच जिला मंत्री नन्द लाल सेन, राष्ट्रीय आतंकनाशी मंच से जितेंद्र मेघवाल, मुकेश सनातनी, गौरक्षा हिन्दू दल के जिला अध्यक्ष ललित गुप्ता, प्रदेश महासचिव जितेन्द्र सिंह, भाजपा मण्डल अध्यक्ष देवेन्द्र कुमार शर्मा सहित कई बड़े कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details