राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

राज्यस्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के बालक वर्ग में चूरू और बालिका वर्ग में जयपुर की टीम रही विजयी

झालावाड़ में राज्य स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में बालक वर्ग के फाइनल में चूरू की टीम ने करौली को हराकर खिताब अपने नाम किया तो वहीं, बालिका वर्ग में जयपुर की टीम ने नागौर की टीम को शिकस्त दी.

By

Published : Dec 31, 2019, 7:14 PM IST

jhalawar news, kabaddi competition in jhalawar, बालिका वर्ग में जयपुर की टीम, बालक वर्ग में चुरू, झालावाड़ में जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता, rajasthan news
राज्यस्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता

झालावाड़.राजस्थान कबड्डी संघ की ओर से झालावाड़ के राजकीय खेल संकुल में आयोजित की जा रही राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता के फाइनल में चूरू की टीम ने करौली की टीम को हराकर खिताब अपने नाम कर लिया है. वहीं बालिका वर्ग में जयपुर की टीम ने नागौर की टीम को हराकर प्रतियोगिता अपने नाम की.

राज्यस्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का समापन

वहीं, फाइनल मैच के बाद प्रतियोगिता का समापन समारोह आयोजित किया गया. जिसमें कांग्रेस जिला अध्यक्ष कैलाश मीणा मुख्य अतिथि रहे. राजस्थान कबड्डी संघ के संरक्षक दिनेश सक्सेना ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की. समापन समारोह में अतिथियों की ओर से विजेता और उपविजेता रही टीमों के खिलाड़ियों को मेडल पहनाकर और टीम के कप्तान को ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया गया.

पढ़ेंः जमवारामगढ़ बांध का 123वां स्थापना दिवस, रंग-बिरंगी रोशनी बनी आकर्षण का केंद्र

बता दें कि 27 दिसंबर को राजस्थान कबड्डी संघ की ओर से जिले में राज्य स्तरीय जूनियर कबड्डी प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया था. जिसमें बालक वर्ग में भाग लेने के लिए 29 जिलों से टीमें आई थी. वहीं बालिका वर्ग में भाग लेने के लिए 21 जिलों से टीमें पहुंची थी. ऐसे में कुल 50 टीमों के तकरीबन 500 खिलाड़ीयों ने इस प्रतियोगिता में भाग लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details