राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: रिंकू शर्मा हत्याकांड व राकेश टिकैत की टिप्पणी के विरोध में ब्राह्मण समाज ने किया प्रदर्शन

रिंकू शर्मा हत्याकांड और राकेश टिकैत के द्वारा ब्राह्मण समाज पर की गई टिप्पणी के विरोध में झालावाड़ में ब्राह्मण समाज के लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया. साथ ही दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया.

By

Published : Feb 16, 2021, 5:12 PM IST

Brahmin Samaj Protest in Jhalawar, Rinku Sharma murder case
रिंकू शर्मा हत्याकांड व राकेश टिकैत की टिप्पणी के विरोध में ब्राह्मण समाज ने किया प्रदर्शन

झालावाड़. जिले में ब्राह्मण समाज ने रिंकू शर्मा हत्याकांड व राकेश टिकैत की ओर से ब्राह्मण समाज पर की गई टिप्पणी के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान ब्राह्मण समाज ने मिनी सचिवालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा. जिसमें ब्राह्मण समाज ने रिंकू शर्मा के हत्यारों और राकेश टिकैत के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की.

रिंकू शर्मा हत्याकांड व राकेश टिकैत की टिप्पणी के विरोध में ब्राह्मण समाज ने किया प्रदर्शन

ब्राह्मण समाज के जिलाध्यक्ष अवनींद्र व्यास ने बताया कि दिल्ली में ब्राह्मण समाज के रिंकू शर्मा नाम के युवक की हत्या कर दी गई है. जिसके चलते देश भर का ब्राह्मण समाज आक्रोशित है. ऐसे में हमारी मांग है कि रिंकू शर्मा के हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा दी जाए.

पढ़ें-किशन लाल जोशी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में गार्गी पुरस्कार समारोह आयोजित

साथ ही व्यास ने कहा कि सस्ती लोकप्रियता के चक्कर में किसान आंदोलन के नेता राकेश टिकैत के द्वारा ब्राह्मण समाज पर टिप्पणी की गई और बाद में देख लेने की धमकी दी गई है, जो कि ब्राह्मण समाज कतई बर्दाश्त नहीं करेगा. ऐसे में आज दोनों मामलों को लेकर मिनी सचिवालय में विरोध प्रदर्शन किया गया है तथा राष्ट्रपति के नाम अतिरिक्त जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details