राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: भाजपा ने 2 बसों से 50 लोगों को अस्थि कलश के साथ भेजा हरिद्वार

By

Published : May 31, 2020, 10:45 PM IST

झालावाड़ से रविवार को 2 बसों के जरिए 50 लोग अपने मृत परिजनों की अस्थि कलश के साथ हरिद्वार रवाना किए गए. इन बसों की व्यवस्था भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने करवाई है.

Jhalawar News, bones immersion, अस्थि कलश,
भाजपा ने अस्थि विसर्जन के लिए 2 बसों को भेजा हरिद्वार

झालावाड़.जिलेमें भारतीय जनता पार्टी ने रविवार को 2 बसों के जरिए 50 लोगों को उनके मृत परिजनों की अस्थि कलश के साथ हरिद्वार रवाना किया. बसों को सांसद कार्यालय के बाहर से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया गया.

भाजपा ने अस्थि विसर्जन के लिए 2 बसों को भेजा हरिद्वार

भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन ने बताया कि बीते 2 महीनों में कई लोगों की मौत हो गई थी. इनके परिजन लॉकडाउन के कारण अस्थि कलश विसर्जन और अन्य धार्मिक क्रिया-कर्म करने के लिए हरिद्वार नहीं जा पा रहे थे. ऐसे में भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने 2 बसों की व्यवस्था करवाई. इन बसों से 50 लोग अपने मृत परिजनों के अस्थि कलश लेकर हरिद्वार जा रहे हैं. इनके आने-जाने, खाने और ठहरने की सारी व्यवस्था नि:शुल्क की गई है.

पढ़ें:लॉकडाउन 5 को लेकर गाइडलाइन जारी, धार्मिक स्थल और शिक्षण संस्थान रहेंगे बंद

उन्होंने बताया कि हरिद्वार जा रहे यात्रियों का मेडिकल टीम के द्वारा चेकअप किया गया है और बस के अंदर भी सोशल डिस्टेंसिंग रखते हुए 50 सीटर बस में 25 यात्रियों को ही भेजा जा रहा है. इस तरह 2 बसों के माध्यम से 50 लोग जा रहे हैं. इस मौके पर बीजेपी के पूर्व राज्य मंत्री श्री कृष्ण पाटीदार, खानपुर विधायक नरेंद्र नागर और डग विधायक कालूराम मेघवाल सहित अनेक बीजेपी कार्यकर्ता मौजूद रहें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details