राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: खराब पेयजल व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने किया पीएचईडी कार्यालय का घेराव, किया विरोध प्रदर्शन

By

Published : Apr 8, 2021, 6:03 PM IST

झालावाड़ में पेयजल संकट और पेयजल व्यवस्था को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने पीएचईडी कार्यालय पर प्रदर्शन किया. शहर के कई इलाकों में गंदे पानी की आपूर्ति की जा रही है. जिसको लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का रोष फूटा और कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने पीएचईडी कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया.

Jhalawar's latest Hindi news , राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें, पेयजल व्यवस्था को लेकर प्रदर्शन
खराब पेयजल व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने किया पीएचईडी कार्यालय पर प्रदर्शन

झालावाड़. जिले में लगातार गहराते जा रहे पेयजल संकट और चरमराई पेयजल व्यवस्था को लेकर गुरुवार को भाजपा कार्यकर्ताओं का गुस्सा फूट पड़ा. भाजपा जिला अध्यक्ष संजय जैन के नेतृत्व में दर्जनों भाजपा पदाधिकारी और कार्यकर्ता पीएचईडी कार्यालय पहुंचे और जलदाय विभाग के एसई और एक्सईएन का घेराव कर जमकर नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया.

खराब पेयजल व्यवस्था को लेकर बीजेपी ने किया पीएचईडी कार्यालय पर प्रदर्शन

भाजपा जिलाध्यक्ष संजय जैन ने कहा कि झालावाड़ शहर में पिछले लंबे समय से चल रही अमृत योजना के तहत बनाई गई पानी की टंकियों से अब तक सप्लाई चालू नहीं हो पाई है. वहीं इस योजना के तहत शहर भर में डाली गई नई लाइनों का कार्य अभी तक अधूरा पड़ा हुआ है.

इसके अलावा शहर के कई इलाकों में गंदे पानी की आपूर्ति की जा रही है. आज इसी बात को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं का रोष फूट पड़ा और दर्जनों कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों ने पीएचईडी कार्यालय पहुंचकर जमकर नारेबाजी कर प्रदर्शन किया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने जलदाय विभाग के अधिकारियों को बिगड़ी पेयजल व्यवस्था को लेकर जमकर खरी-खोटी सुनाई व 30 अप्रैल तक शहर की पेयजल व्यवस्था सुधारने की चेतावनी दी.

पढ़ें-झालावाड़ में महिला से सामूहिक दुष्कर्म, टॉयलेट का बहाना बनाकर पीड़िता पहुंची थाने

भाजपा नेताओं ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के कार्यकाल मे स्वीकृत अमृत योजना का कार्य अधिकारियों की लापरवाही और बजट के चलते काफी देरी से चल रहा है. ऐसे मे भाजपा कार्यकर्ताओं ने जल्द व्यवस्था सुधारने के अधिकारियों को चेतावनी दी है. वहीं इस दौरान झालावाड़ -बारां सांसद दुष्यंत सिंह ने भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएचईडी के एसई से बातचीत कर जिले भर में बिगड़ी पेयजल व्यवस्था को सुधारने के निर्देश दिए. इस दौरान सांसद दुष्यंत सिंह ने जलदाय विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली को लेकर भी रोष जताया और आम जनता को जल्द राहत देने के निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details