राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: कोविड टीकाकरण की जागरूकता को लेकर निकाली साईकिल रैली, कलेक्टर ने दिखाई हरी झंडी

By

Published : Mar 3, 2021, 8:31 PM IST

झालावाड़ में कोविड-19 टीकाकरण के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से साइकिल रैली निकाली गई. जिसे जिला कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

साइकिल रैली, Bicycle rally
कोरोना वैक्सिनेशन जागरूकता के लिए निकाली साइकिल रैली

झालावाड़. कोविड-19 टीकाकरण के प्रति लोगों में जागरूकता फैलाने के उद्देश्य से साइकिल रैली निकाली गई. जिसे जिला कलेक्टर ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. कोविड-19 के टीकाकरण अभियान के तीसरे चरण के तहत 60 साल से अधिक आयु वाले वरिष्ठ नागरिकों और 45 से 59 साल की आयु के गंभीर बीमारियों से ग्रसित नागरिकों को कोरोना का टीका लगाया जा रहा है.

पढ़ेंःबम के धमाकों और गोलियों की आवाजों से गूंजता रहा पुष्कर...

ऐसे में लोगों को टीकाकरण के प्रति जागरूक करने के लिए सरकार के की ओर से अलग-अलग प्रयास किए जा रहे. कहीं गुलाब का फूल देकर टीकाकरण के लिए आमंत्रित किया जा रहा है तो कहीं माइक सिस्टम से जागरूकता फैलाई जा रही है.

ऐसे में बुधवार को झालावाड़ जिला प्रशासन ने साइक्लिंग वेलफेयर सोसायटी के साथ मिलकर कोविड19 टीकाकरण जागरुकता रैली निकाली. जिसे झालावाड़ जिला कलेक्टर हरिमोहन मीणा, उपखंड अधिकारी मोहम्मद जुनैद और नगर परिषद के उपसभापति प्रदीप सिंह राजावत ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

पढ़ेंःपूर्व सीएम वसुंधरा राजे को सरकारी बंगला आवंटित करने पर निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा ने सत्ता पक्ष पर उठाए सवाल

ये साइकिल रैली मिनी सचिवालय से प्रारम्भ होकर मामा भांजा चौराहा, बस स्टैंड चौराहा, निर्भय सिंह सर्किल, स्वास्थ्य भवन से खेल संकुल में जाकर संपन्न हुई. रैली के दौरान वरिष्ठ नागरिकों को कोविड-19 टीकाकरण करवाने के बारे में जागरूक किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details