राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 27, 2020, 11:31 AM IST

ETV Bharat / state

झालावाड़: सालरी में स्कूल का वार्षिकोत्सव आयोजित, विद्यार्थियों ने दी रंगारंग प्रस्तुति

झालावाड़ के सालरी गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें स्कूली बच्चों ने रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी. इस दौरान विद्यालय के प्रतिभावान विद्यार्थियों को सम्मानित किया गया.

Annual festival Organized at school, विद्यालयों में वार्षिकोत्सव का आयोजन
हाई स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

झालावाड़. जिले के सालरी गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें विद्यार्थियों ने सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी. इस दौरान कार्यक्रम में काफी संख्या में विद्यार्थियों और शिक्षक मौजूद रहे.

हाई स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

बताया जा रहा है कि सुनेल ग्राम पंचायत के सालरी गांव के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में वार्षिकोत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें सद्गुरु सेवा संस्थान के अध्यक्ष मनोज शर्मा मुख्य अतिथि रहे. वहीं, कार्यक्रम की अध्यक्षता विद्यालय की प्रधानाचार्या विराज चौहान ने की.

कार्यक्रम में विद्यालय के विद्यार्थियों ने अनेक रंगारंग प्रस्तुतियां दी, जिसमें बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ और स्वच्छता के ऊपर नृत्य नाटिका प्रस्तुत की गई. साथ ही लोकनृत्यों के साथ-साथ देशभक्ति गानों पर भी सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए.

यह भी पढ़ें-नहीं थम रहा दलितों पर अत्याचार, अब झालावाड़ में दबंगों ने लाठियों से पीटा

वहीं वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में विद्यालय के प्रतिभावान विद्यार्थियों को पारितोषिक वितरण किया गया और विद्यालय के लिए सहयोग करने वाले भामाशाहों को भी अतिथियों की ओर से सम्मानित किया गया.

कार्यक्रम में अतिथियों की ओर से बोर्ड के विद्यार्थियों को अच्छे से तैयारी करके परीक्षाएं देने की शुभकामनाएं दी गई. साथ ही अन्य विद्यार्थियों को भी अच्छे से पढ़ाई करके गांव और क्षेत्र का नाम रोशन करने की बात कही गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details