राजस्थान

rajasthan

व्यापार महासंघ की अपील पर बंद रहा झालावाड़ शहर

By

Published : Sep 6, 2020, 9:19 PM IST

प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है. कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए झालावाड़ में भी रविवार को व्यापार महासंघ ने स्वेच्छा से अपने प्रतिष्ठान बंद रखने का फैसला लिया. जिसके बाद रविवार के दिन शहर के सभी बाजार स्थल व्यापारियों ने बंद रखे.

राजस्थान न्यूज, jhalawar news
कोरोना के कारण झालावाड़ में बंद रहे सभी बाजार

झालावाड़.जिले में लगातार फैलते कोरोना वायरस के संक्रमण को देखते हुए व्यापार महासंघ ने स्वेच्छा से दुकानें बंद रखने का फैसला लिया था जो शहर में पूरी तरह से सफल रहा. झालावाड़ शहर में रविवार को पूरी तरह से व्यापारिक गतिविधियां बंद रही. वहीं लोगों ने अपनी दुकानें भी बन्द रखी. जिससे शहर में सन्नाटा पसरा रहा.

कोरोना के कारण झालावाड़ में बंद रहे सभी बाजार

बता दें कि झालावाड़ जिले में कोरोना के बड़ी संख्या में मामले सामने आ रहे हैं. जिसका सबसे बड़ा कारण बाजारों में लोगों की ओर से की जाने वाली लापरवाही है. लोगों की ओर से बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग की पालना किए बिना घूमने और मास्क नहीं लगाने के मामले सामने आ रहे थे. जिसको लेकर जिला कलेक्टर ने व्यापार महासंघ से वार्ता करते हुए जिले में कोरोना की स्थिति को लेकर चिंता व्यक्त की थी.

पढ़ें-शिक्षक दिवस विशेष: आर्थिक तंगी से जूझ रहे भविष्य निर्माता...किसे सुनाएं गाथा

जिसके बाद रविवार को व्यापार महासंघ ने स्वेच्छा से प्रतिष्ठान बंद रखने का फैसला लिया था. ऐसे में आज शहर के सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखे. जिससे बाजारों में सन्नाटा पसरा रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details