राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: लूट और मारपीट के मामले में फरार चल रहे झालरापाटन की पूर्व प्रधान के पति ने कोर्ट में किया समर्पण

झालावाड़ में लूट और मारपीट के मामले में 9 महीने से फरार चल रहे झालरापाटन की पूर्व प्रधान के पति ने कोर्ट में समर्पण कर दिया. यहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. झालावाड़ के सदर थाने में उसके खिलाफ मारपीट और लूट का मामला दर्ज था.

By

Published : Feb 7, 2021, 12:20 PM IST

Jhalawar News, मारपीट का मामला, लूट का मामला
झालावाड़ मे लूट और मारपीट के मामले में आरोपी ने किया समर्पण

झालावाड़.इंटरलॉकिंग टाइल्स के व्यापारी से मारपीट कर 22 लाख रुपये का चेक छीनने के मामले में 9 महीने से फरार चल रहे झालरापाटन की पूर्व प्रधान भारती नागर के पति ने झालावाड़ स्थित जिला एवं सेशन न्यायालय में समर्पण कर दिया. यहां से पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. झालावाड़ के सदर थाने में पूर्व प्रधान के पति कन्हैया लाल नागर के खिलाफ मारपीट और लूट का मामला दर्ज था.

पढ़ें:सीकर में फ्लैट बेचने के नाम पर 300 लोगों से ठगी करने वाला मास्टरमाइंड गिरफ्तार

सदर थाने के थानाधिकारी बाबूलाल मीणा ने बताया कि 23 मई 2020 को झालावाड़ के मास्टर कॉलोनी निवासी जितेंद्र शर्मा ने सदर थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई कि 22 मई को सुबह 10:30 बजे बिरियाखेड़ी निवासी पूर्व प्रधान भारती नागर के पति कन्हैया लाल नागर ने उसे मोबाइल पर कहा कि उसका 22 लाख रुपये का चेक बैंक में मत लगाना. साथ ही कहा कि नगद भुगतान कर देगा. इसके बाद उसने चेक लेकर विद्या खेड़ी स्थित खुद के फार्म हाउस पर बुलाया. इस दौरान परिवादी अपने छोटे भाई और मित्र के साथ आरोपी के फार्म हाउस पर पहुंच गया, यहां पर आरोपी कन्हैयालाल पांच व्यक्तियों के साथ लाठियां व बंदूक लेकर खड़ा था.

पढ़ें:डिस्पेंसरी की अव्यवस्थाओं को लेकर कोटा में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिया धरना

इसी दौरान आरोपी ने बंदूक से एक हवाई फायर किया और परिवादी को थप्पड़ मारते हुए उसके पास से 22 लाख रुपये का चेक जबरन छीन लिया. आरोपी कन्हैयालाल ने ये चेक परिवादी जितेंद्र को इंटरलॉकिंग टाइल्स के भुगतान के लिए दिया था. इस पर पुलिस ने आरोपी कन्हैयालाल के खिलाफ मारपीट व लूट की धारा में मामला दर्ज किया था. तब से आरोपी फरार चल रहा था. ऐसे में अब आरोपी कन्हैयालाल ने कोर्ट में समर्पण किया, जहां से उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी को न्यायालय में पेश करने पर उसे 1 दिन के रिमांड पर सौंपा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details