राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: नाबालिग का अपहरण करके दुष्कर्म करने का आरोपी एमपी से गिरफ्तार

By

Published : Apr 12, 2021, 2:32 PM IST

झालावाड़ की उन्हेल थाना पुलिस ने नाबालिग का अपहरण करके उसके साथ 7 महीने तक दुष्कर्म करने के आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी हुई है.

Rape accused arrested from Madhya Pradesh, दुष्कर्म आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार
दुष्कर्म आरोपी मध्य प्रदेश से गिरफ्तार

झालावाड़. पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर दुष्कर्म करने के आरोपी को मध्य प्रदेश से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. जहां पुलिस की ओर से सोमवार को आरोपी को न्यायालय में पेश किया जाएगा. वहीं नाबालिग के बाल कल्याण समिति के समक्ष बयान करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है.

झालावाड़ जिला पुलिस अधीक्षक डॉ. किरण कंग सिद्धू ने बताया कि उन्हेल थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग बालिका को 12 सितंबर 2020 को मध्य प्रदेश के आगर जिला निवासी दिलीप मेहतर ने अपहरण कर लिया था. जिसके बाद से उन्हेल थाना पुलिस की टीम की ओर से आरोपी की तलाश की जा रही थी. ऐसे में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने 8 अप्रैल 2021 को मध्य प्रदेश के बड़ोद बस स्टैंड से नाबालिग को दस्तयाब किया. जिसमें सामने आया कि आरोपी ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

पढ़ें-राजस्थान उपचुनाव 2021: चुनाव प्रचार के लिए बीजेपी ने घनश्याम तिवाड़ी को किया आगे, सुजानगढ़ में करेंगे जनसभा

ऐसे में पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल करवाया. वहीं बाल कल्याण समिति में पेश किया. जहां से नाबालिग को उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है. वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश की जा रही थी. ऐसे में आज नाबालिग के अपहरण और दुष्कर्म करने के अपराध में आरोपी को बड़ोद से गिरफ्तार कर लिया है. जिसको सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details