राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: पड़ोसी को फंसाने के लिए लाया था विस्फोटक सामग्री, खुद ही फंसा

झालावाड़ में विस्फोटक सामग्री के साथ एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस को आरोपी के पास से दो हैंडमेड बम, 31 शीशे के छर्रे और 51 तांबे की गोलियां बरामद की है.

By

Published : Feb 6, 2020, 9:57 PM IST

Jhalawar news, झालावाड़ समाचार
झालावाड़ में विस्फोटक सामग्री के साथ आरोपी गिरफ्तार

झालावाड़.पुरानी रंजिश के चलते अपने पडोसी को अवैध हथियार के मामले में फंसाने वाला आरोपी खुद पुलिस के हत्थे चढ़ गया. आरोपी को झालावाड़ा जिले की सारोला कलां थाना पुलिस ने विस्फोटक सामग्री के साथ गिरफ्तार किया है.

2 दिन के पुलिस रिमांड पर आरोपी
पुलिस ने अशफाक से हैंडमेड दो बम, 31 शीशे के छर्रे और 51 तांबे की गोलियां बरामद की है. पुलिस ने आरोपी को खानपुर कोर्ट में पेश किया है. जिसके बाद आरोपी को 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

झालावाड़ में विस्फोटक सामग्री के साथ आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें-स्पेशल: देखिए कितनी आसानी से बाइक का लॉक तोड़ता है ये चोर, कांस्टेबल ने 2 किमी पीछा कर दबोचा

दुकान और रास्ते को लेकर चल रहा था विवाद
पुलिस की पूछताछ में सामने आया है कि 5 महीने पहले अशफाक की उसके पड़ोसी सलाम नाम के व्यक्ति से दुकान और उसके रास्ते को लेकर विवाद हो गया था. इसके चलते उन दोनों के बीच में कई दफा झगड़ा होता रहता था.

सलाम को फंसाने के चक्कर में खुद फंसा अशफाक
ऐसे में अशफाक ने सलाम को फंसाने के लिए 2 महीने पहले झालरापाटन से बारूद, तांबे की टोपी व छर्रा लेकर आया था. जिसको वो सलाम की दुकान व घर में रखकर उसे फंसाना चाहता था.

पढ़ें- जयपुरः वर्चस्व की लड़ाई के चलते फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले तीन शातिर बदमाश गिरफ्तार

मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई
लेकिन पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली और पुलिस ने उसे सारोला कस्बे के दादिया चौराहे पर विस्फोटक सामग्री ले जाते हुए गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से विस्फोटक सामग्री की खरीद फरोख्त के बारे में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details