राजस्थान

rajasthan

ABVP कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली, बदमाशों की गिरफ्तारी न होने पर जिले भर में प्रदर्शन की चेतावनी

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 22, 2023, 10:27 PM IST

ABVP के छात्र नेता से गुरुवार को बदमाशों द्वारा की गई मारपीट के मामले ABVP कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली, और बदमाशों की गिरफ्तारी की मांग की. ABVP ने बदमाशों की गिरफ्तारी न होने पर जिले भर में प्रदर्शन की चेतावनी दी है.

ABVP कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली
ABVP कार्यकर्ताओं ने निकाली रैली

झालावाड़. राजकीय पीजी कॉलेज में एबीवीपी के छात्र नेता पर गुरुवार को बदमाशों द्वारा की गई मारपीट व बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर शुक्रवार को एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने मिनी सचिवालय पहुंचकर जोरदार प्रदर्शन किया, इसके पहले सभी कार्यकर्ता पीजी कॉलेज में एकत्रित हुए जंहा से शहर भर में रैली निकालते हुए मिनी सचिवालय पहुंचे.

आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग :कार्यकर्ताओं ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ जोरदार नारेबाजी की, और बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर अपनी नाराजगी जताई. इस दौरान बड़ी संख्या में एबीवीपी की छात्रा विंग भी रैली में शामिल रही. ABVP कार्यकर्ताओं ने जिला पुलिस अधीक्षक ऋचा तोमर को ज्ञापन सौंपा जिसमें छात्र नेता पर हुए हमले के सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की.

इसे भी पढ़ें-ABVP के छात्र नेता के साथ बदमाशों ने की मारपीट, छात्र संगठन ने दी उग्र प्रदर्शन की चेतावनी

पुलिस ने दिया कार्रवाई आश्वासन : एसपी ऋचा तोमर ने छात्र नेताओं को आश्वस्त किया कि पुलिस ने बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें बनाई हैं, उन्होने कहा कि जल्द ही सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. ABVP के जिला संयोजक योगेंद्र नागर ने कहा कि गुरुवार को एबीवीपी नेता पर हुए हमले के बदमाशों को अगर दो दिन गिरफ्तार नहीं किया जाता है तो, दो दिन बाद एबीवीपी जिले में बड़ा आंदोलन करेगी.

बता दें कि गुरुवार को ABVP के नगर मंत्री ऋषि राज के साथ कुछ बदमाशों ने चाकू व डंडों से मारपीट की थी, मारपीट के बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए थे. ABVP के कार्यकर्ताओं ने कोतवाली थाने पहुंचकर बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था. ABVP के कार्यकर्ताओं ने शुक्रवार को आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर प्रदर्शन करने का आह्वान किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details