राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: खेत में पड़ी हुई विद्युत लाइन की चपेट में आए तीन किसान, एक की मौत दो की हालत गंभीर

जिले के आंवली खुर्द गांव में तीन किसान खेत में पड़ी हुई विद्युत लाइन की चपेट में आ गए. करंट लगने से एक किसान की मौत हो गई जबकि दो की हालत गंभीर बनी हुई है.

By

Published : Jun 12, 2021, 1:33 PM IST

Published : Jun 12, 2021, 1:33 PM IST

झालावाड़ की ताजा खबर,  विधुत विभाग की बड़ी लापरवाही , करंट लगने से किसान की मौत ,Farmer dies due to electrocution
करंट लगने से किसान की मौत

झालावाड़.जिले के भवानी मंडी क्षेत्र में विधुत विभाग (power department) की बड़ी लापरवाही सामने आई है. जहां पर खेत में विधुत की लाइन पड़ी हुई थी. करंट दौड़ती विद्युत लाइन की चपेट में 3 किसान आ गए.

करंट लगने से किसान की मौत

जिससे एक किसान की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं दो अन्य किसान बुरी तरह से झुलस गए. जिनको गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. पुलिस ने धटना स्थल पहुंचकर मामले की जानकारी ली और किसान के शव को मोर्चरी में रखवाया.

पढे़:झालावाड़ में 48 क्विंटल गेहूं चोरी के मामले में 4 लोग गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार भवानी मंडी थाना क्षेत्र के आंवली खुर्द गांव के एक खेत में विधुत लाइन टूटी पड़ी हुई थी. जिसमें आज अचानक से करंट दौड़ गया. जिसकी चपेट में 3 किसान आ गए. इनमें से रामनारायण की करंट लगने से मौके पर ही मौत हो गई. वहीं दो अन्य किसान जुझार सिंह और भगवान सिंह भी करंट लगने से बुरी तरह से झुलस गए. जिनको गंभीर अवस्था में इलाज के लिए भवानी मंडी के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details