राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 27, 2020, 10:40 AM IST

ETV Bharat / state

झालावाड़: हैदराबाद जा रहे नागौर के श्रमिकों का वाहन पुलिया से नीचे गिरा, 9 घायल

झालावाड़ के अकलेरा-भोपाल मार्ग पर एनएच-52 पर एक वाहन अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे जा गिरा. इस हादसे में 9 श्रमिक गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद घायलों को अकलेरा सीएचसी पहुंचाया गया, जहां से 5 की हालत गंभीर होने पर झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.

झालावाड़ समाचार, jhalawar news
श्रमिकों का वाहन पुलिया से नीचे गिरा

अकलेरा (झालावाड़).जिले के अकलेरा-भोपाल मार्ग पर नेशनल हाईवे- 52 पर गुलखेड़ी गांव के पास नागौर से हैदराबाद की तरफ जा रही वाहन अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिर गया, इसमें 9 श्रमिक घायल हो गए. इन सभी को ग्रामीणों की मदद से अकलेरा सीएचसी लाया गया. वहीं, 5 की हालत गंभीर होने पर झालावाड़ जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है. वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही घाटोली थाना पुलिस मौके पर पहुंची.

श्रमिकों का वाहन पुलिया से नीचे गिरा

घाटोली थाना अधिकारी नैनू राम मीणा ने बताया कि नागौर जिले के रहने वाले श्रमिक वहां से मजदूरी करने के लिए हैदराबाद जा रहे थे. इसी बीच हाईवे पर पुलिया से गुजरने के दौरान अचानक वाहन अनियंत्रित होकर पुलिया के नीचे गिर गया. इस दौरान गुलखेड़ी सरपंच दौलत राम मीणा और ग्रामीणों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहन को बाहर निकाला गया. इसी बीच 108 एंबुलेंस की मदद से घायलों को अकलेरा चिकित्सालय पहुंचाया गया.

पढ़ें- झालावाड़: एक ही परिवार के 3 लोग निकले कोरोना पॉजिटिव

पहले भी हो चुके है हादसे

ग्रामीणों का कहना है कि हाईवे पर करीब एक से डेढ़ इंच रोड नीचे होने से यहां से निकलने वाला हर वाहन अचानक जंप लेता है. दरअसल, बाहर से आने वाले वाहनों को इसका ध्यान नहीं रहता. ऐसे में कई बार हादसे हो चुके हैं, करीब 20 दिन पूर्व भी एक कार पलट गई थी.

हादसे में ये हुए घायल

इस हादसे में नागौर जिले के 9 श्रमिक घायल हुए है, इनमें घायल जयराम, रामचंद्र, गोविंद, ओमप्रकाश और चालक पुखराज को झालावाड़ के लिए रेफर कर दिया गया है. जबकि घायल सुरेंद्र कुमार, राजेंद्र, मुकेश और दयाराम का सीएचसी में उपचार जारी है. वहीं, श्रमिकों को कहना है कि वे लॉकडाउन के कारण 25 दिन पहले ही हैदराबाद से नागौर अपने गांव आए थे. लेकिन फैक्ट्री शुरू होने की सूचना मिलते ही वापस हैदराबाद जा रहे थे, इसी दौरान ये हादसा हुआ.

ABOUT THE AUTHOR

...view details