राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: अवैध बजरी का परिवहन करते 5 ट्रैक्टर-ट्राली जब्त, 2 लोग हुए गिरफ्तार

झालावाड़ में पुलिस ने अवैध बजरी परिवहन करते हुए बजरी माफियाओं पर कार्रवाई की है, इनके पास से 5 ट्रैक्टर-ट्राली को पकड़ा है, साथ ही इसमें दो लोगों को भी गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

By

Published : Feb 18, 2021, 2:33 PM IST

राजस्थान समाचार, rajasthan news, झालावाड़  समाचार,  Jhalawar news
अवैध बजरी का परिवहन करते 5 ट्रैक्टर ट्राली जब्त

झालावाड़.कोतवाली थाना ने अवैध बजरी का परिवहन करते हुए बजरी माफियों पर कार्रवाई की है. पुलिस ने 5 ट्रैक्टर ट्रॉलियों को पकड़ते हुए दो लोगों को भी गिरफ्तार किया है. हालांकि, तीन ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक मौके से भागने में कामयाब हो गए. जिनकी तलाश पुलिस के की ओर से की जा रही है.

अवैध बजरी का परिवहन करते 5 ट्रैक्टर ट्राली जब्त

इस दौरान झालावाड़ के सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पुलिस के की ओर से बजरी के अवैध खनन और परिवहन के खिलाफ विशेष अभियान चलाया जा रहा है, ऐसे में पुलिस को सूचना मिली थी कि आहू से बजरी का अवैध खनन करके परिवहन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:रेल रोको आंदोलन LIVE : किसानों के समर्थन में ट्रैक पर उतरे लोग, कोटा, चूरू और जयपुर में रोकी गई ट्रेनें

इसी पर झालावाड़ के कोतवाली थानाधिकारी बलबीर सिंह आहू नदी इलाके के नाला गांव के समीप गश्त कर रहे थे, कि इसी दौरान बजरी माफियाओं के की ओर से अवैध बजरी का परिवहन किया जा रहा था, ऐसे में कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो ट्रैक्टर ट्रॉली के चालकों को धर दबोचा तो वहीं तीन ट्रैक्टर ट्रॉली के चालक पुलिस को देखकर मौके से फरार हो गए, वहीं इस दौरान पुलिस ने बजरी से भरे पांचो ट्रैक्टर-ट्रॉली को ज़ब्त कर लिया है. फिलहाल गिरफ्तार लोगों से बजरी खनन के संबध में पूछताछ की जा रही है. वहीं पुलिस का कहना है कि अवैध बजरी खनन के खिलाफ कार्रवाईयां लगातार जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details