राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: कोरोना के चलते मां-बेटे सहित 5 ने तोड़ा दम, 263 नए संक्रमित मरीज मिले

झालावाड़ में कोरोना के चलते मां-बेटे सहित 5 लोगों की मौत हो गई. वहीं 263 नए कोरोना केस सामने आए हैं. जिससे जिले में एक्टिव केसों की संख्या 1141 पर पहुंच गई है.

By

Published : Apr 22, 2021, 10:18 AM IST

झालावाड़ में कोरोना केस, Rajasthan News
झालावाड़ में कोरोना से मांं-बेटे की मौत

झालावाड़.जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है. कोरोना से मौत का आंकड़ा और नए संक्रमितों की संख्या रफ्तार पकड़ती जा रही है. भवानीमंडी में एक ही दिन में कोरोना के चलते मां-बेटे ने भी दम तोड़ दिया. इसके अलावा 3 अन्य मरीजों की भी मौत हुई है. वहीं कोरोना के 263 नए संक्रमित मरीज मिले हैं.

जिले में कोरोना के चलते परिवार के परिवार खत्म हो रहे हैं. झालावाड़ के मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. साजिद खान ने बताया कि 804 सैंपल एकत्रित करके जांच के लिए मेडिकल कॉलेज में भिजवाए गए थे. जिनमें में 263 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. इनमें सबसे अधिक झालवाड़ शहर में 107 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके चलते झालवाड़ शहर कोरोना का हॉटस्पॉट बनता जा रहा है. वहीं 5 लोगों की कोरोना के चलते मौत भी हो गई है.

यह भी पढ़ें.COVID-19 : रिकॉर्ड 62 मौतें और 14 हजार 622 मामले, रेमडेसिवीर और ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी

मृतकों में झालावाड़ जिले के 3 लोग और मध्य प्रदेश के 2 लोग शामिल हैं. इनमें एक ही दिन में भवानीमंडी निवासी मां-बेटे की मौत हुई है. बेटे ने जहां निजी अस्पताल में कोरोना के चलते दम तोड़ा तो वहीं मां ने जिला अस्पताल में दम तोड़ा. जिससे क्षेत्र में मातम छा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details