राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़: एक ही परिवार के 5 लोग कोरोना पॉजिटिव, मेडिकल कॉलेज का कर्मचारी भी आया चपेट में

झालावाड़ में एक ही परिवार के 5 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके अलावा मेडिकल कॉलेज का एक नर्सिंग कर्मी भी कोरोना संक्रमित पाया गया है. ऐसे में जिले में संक्रमितों की कुल संख्या 417 पर पहुंच गई है.

By

Published : Jul 22, 2020, 12:11 PM IST

corona positive in Jhalawar, झालावाड़ में कोरोना केस
झालावाड़ में कोरोना केस

झालावाड़.जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. झालावाड़ में बुधवार को छह नए कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इनमें से 5 लोग पहले पॉजिटिव पाए गए मेडिकल कॉलेज के लैब टेक्नीशियन के परिवार के सदस्य हैं. इसके अलावा एक मेडिकल कॉलेज का कर्मचारी भी संक्रमित पाया गया है.

जिला कलेक्टर निकया गोहाएन ने बताया कि झालावाड़ लैब में प्रथम चरण में 311 सैंपल और दूसरे चरण में 511 सैंपल जांचे गए. जिसमें 6 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. पॉजिटिव पाए गए 5 लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं. ये पहले ही पॉजिटिव आए लैब टेक्नीशियन के परिवार से हैं. जिनमें उसकी दो बेटियां, एक बेटा, पत्नी और मां शामिल हैं. रिपोर्ट आने के बाद पांचों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें.जोधपुर संभागीय आयुक्त और ACP कोरोना की चपेट में, कलेक्टर भी क्वॉरेंटाइन

वहीं, झालावाड़ शहर की जवाहर कॉलोनी में रहने वाला एक युवक भी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है, जो एसआरजी अस्पताल में नर्सिंग कर्मी है. युवक कोविड-19 वार्ड में ड्यूटी के दौरान किसी संक्रमित के संपर्क में आ गया था. ऐसे में अब युवक को भी क्वॉरेंटाइन कर दिया गया है और उसके परिजनों की सैंपलिंग करवाई जा रही है.

राजस्थान में कोरोना से 4 की मौत...

प्रदेश में कोरोना का खौफ दिनों दिन अनचाहा रिकॉर्ड कायम कर रहा है. बुधवार सुबह की रिपोर्ट में 226 नए पॉजिटिव केस के साथ दिन की शुरुआत हुई. वहीं, बुरी खबर ये है कि 10.30 बजे तक 4 कोरोना संक्रमितों की मौत हो चुकी है. साथ ही संक्रमितों की कुल संख्या हुई 31,599 हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details