राजस्थान

rajasthan

झालावाड़: 185 ग्राम स्मैक के साथ 3 तस्कर गिरफ्तार, 3 फरार

By

Published : May 29, 2021, 4:42 AM IST

झालावाड़ पुलिस ने शुक्रवार को कार्रवाई करते हुए 185 ग्राम स्मैक के साथ 3 तस्करों को गिरफ्तार किया है. वहीं कार्रवाई के दौरान 3 तस्कर फरार हो गए, जिसकी पुलिस तलाश कर रही है.

3 smugglers arrested in Jhalawar,  Jhalawar police action
3 तस्कर गिरफ्तार

झालावाड़. जिला पुलिस ने अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. जिले की अकलेरा थाना पुलिस ने इलाके के तारज रोड पर नाकाबंदी के दौरान 3 मादक पदार्थ तस्करों को गिरफ्तार कर उनके पास से करीब 20 लाख रुपए कीमत की अवैध मादक पदार्थ 185 ग्राम स्मैक बरामद करने में सफलता हासिल की है.

3 तस्कर गिरफ्तार

पढ़ें- भरतपुर में डॉक्टर दंपती की गोली मारकर हत्या, आरोपियों ने हत्या का बदला लेने के लिए वारदात को दिया अंजाम

वहीं, मौका पाकर तीन तस्कर फरार होने में कामयाब रहे. पुलिस ने आरोपी तस्करों के कब्जे से दो बाइक भी बरामद की है. तस्करी के काम में आने वाली एक सफारी कार भी पुलिस ने जब्त की है. मामले का खुलासा करते हुए सहायक पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया कि पुलिस को लगातार अकलेरा इलाके में मादक पदार्थ तस्करी की सूचनाएं मिल रही थी.

इस पर अकलेरा थाना पुलिस और आसपास के पुलिस थानों की संयुक्त टीम ने तारज रोड पर पोली गांव के पास नाकाबंदी कर रखी थी. इस दौरान पुलिस ने दो बाइक पर आते संदिग्ध लोगों को रोककर जब उनकी तलाशी ली तो तीन तस्करों के कब्जे से मादक पदार्थ स्मैक 185 ग्राम बरामद हुई. इस पर पुलिस ने तीनों तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, एक अन्य बाइक पर सवार तीन तस्कर बाइक छोड़कर पुलिस को चकमा देते हुए मौके से फरार होने में कामयाब रहे, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है.

वहीं, मामले में पुलिस ने अवैध मादक पदार्थ तस्करी के काम में ली जाने वाली एक सफारी गाड़ी को भी जब्त किया है. अब पुलिस टीम गिरफ्तार तस्करों से गहन पूछताछ कर रही है. जिसमें इनके पूरे नेटवर्क के बारे में खुलासा होने की उम्मीद है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details