राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ में तीन नए केस आये सामने, कोटा में Coronavirus से मरे व्यक्ति के हैं रिश्तेदार

कोरोना वायरस ने अब झालावाड़ में भी दस्तक दे दी है. जिले के पिड़ावा कस्बे में तीन व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ये तीनों लोग एक ही परिवार के हैं. संक्रमित पाए गए तीनों लोग हाल ही में कोटा में कोरोना से मरे व्यक्ति के रिश्तेदार हैं. उसके अलावा कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मां हफ्ते भर पहले ही मृतक के घर कोटा गयी थी.

By

Published : Apr 8, 2020, 8:35 AM IST

jhalawar news, effect of corona in jhalawar, corona cases in jhalawar, झालावाड़ न्यूज, झालावाड़ में कोरोना के केस, झालावाड़ में कोरोना का असर
झालावाड़ में कोरोना के 3 नए केस आये सामने

झालावाड़. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण ने पूरी दुनिया को झकझोर के रखा हुआ है. जैसे-जैसे कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है, वैसे-वैसे सबकी सांसें फूलती जा रही हैं. चिंता की बात ये है कि कोरोना वायरस ने अब झालावाड़ में भी दस्तक दे दी है. जिले के पिड़ावा कस्बे में तीन व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ये तीनों लोग एक ही परिवार के हैं, जिनमें पति-पत्नी और उनका भांजा कोरोना वायरस से संक्रमित है.

झालावाड़ में कोरोना से संक्रमित पाए गए तीनों लोग हाल ही में कोटा में कोरोना से मरे व्यक्ति के रिश्तेदार हैं. उसके अलावा कोरोना पॉजिटिव व्यक्ति की मां हफ्ते भर पहले ही मृतक के घर कोटा गयी थी. उसके बाद झालावाड़ आने पर उसकी हार्ट अटैक से मौत हो गई. इस दौरान महिला का बिना कोरोना वायरस टेस्ट किये ही उसे सुपुर्द-ए-खाक कर दिया गया था. ऐसे में अब उसका परिवार भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाया गया है.

पढ़ें-Special: Corona के खिलाफ जंग में इसलिए अब तक अजेय रहा है सीकर...

बता दें कि तीनों लोगों का सोमवार को सैंपल लिया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. ऐसे में अब तीनों पॉजिटिव लोगों को कोटा रेफर किया जाएगा. वहीं संक्रमितों के परिजनों और रिश्तेदारों को प्रशासन ने आइसोलेट कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details