राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

झालावाड़ की लैब में सुकेत के 2 श्रमिक पाए गए कोरोना पॉजिटिव, 70 की रिपोर्ट आई नेगेटिव

झालावाड़ की एडवांस लेबोरेटरी में कोटा के सुकेत थाना क्षेत्र से कोरोना वायस की जांच के लिए आए 72 सैम्पल्स की रिपोर्ट आ गई है. जांच में से 2 श्रमिक कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जबकि 70 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

By

Published : Apr 23, 2020, 7:57 AM IST

झालावाड़ न्यूज, झालावाड़ लैब की रिपोर्ट, कोटा सुकेत न्यूज, झालावाड़ में कोरोना केस, कोटा सुकेत में कोरोना केस, kota suket news, corona case in kota suket, corona cases in jhalawar, jhalawar news
सुकेत के 2 श्रमिक पाए गए कोरोना पॉजिटिव

झालावाड़. जिले की एडवांस लेबोरेटरी में कोटा के सुकेत थाना क्षेत्र से कोरोना वायस की जांच के लिए आए 72 सैम्पल्स की रिपोर्ट आ गई है. बुधवार को आई इस रिपोर्ट में 2 लोग कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. जबकि, 70 लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. कोटा के ग्रामिण क्षेत्र में कोरोना का ये पहला मामला है.

कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग ने बताया कि, लैब में प्रथम चरण में 51 सैम्पल्स और दूसरे चरण में 21 सैम्पल्स की जांच की गई थी. ऐसे में कुल 72 सैंपल की जांच में से 2 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. बाकी सभी 70 सैंपलों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है. संक्रमित पाए गए दोनों लोग कोटा के सुकेत थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं.

पढ़ेंःअजमेरः होम आइसोलेशन में 1800 जमाती, रखी जा रही विशेष नजर

वहीं, झालावाड़ में अब तक कुल 20 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. ये सभी लोग पिड़ावा कस्बे के दलेलपुरा मोहल्ले के रहने वाले हैं. इनमें से 7 लोगों की सेहत में लगातार सुधार हो रहा है और इनकी दूसरी बार रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details