राजस्थान

rajasthan

झालावाड़ में कोरोना के 16 नए मामले, 2 संक्रमित व्यक्तियों की मौत

By

Published : Oct 1, 2020, 12:05 PM IST

झालावाड़ में कोरोना वायरस के चलते गुरुवार को 2 बुजुर्गों की मौत दर्ज की गई है. वहीं, 16 नए पॉजिटिव केस भी सामने आए हैं. जिससे जिले में संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3,245 पर पहुंच गया है.

झालावाड़ समाचार, jhalawar news
कोरोना के 16 नए मामलों के साथ 2 बुजुर्गों की मौत

झालावाड़. जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण जानलेवा होता जा रहा है. चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट के मुताबिक झालावाड़ में कोरोना के चलते 2 लोगों की मौत दर्ज की गई है. वहीं, 16 नए पॉजिटिव केस भी सामने आए हैं, जिससे कोरोना संक्रमितों का कुल आंकड़ा 3,245 पर पहुंच गया है.

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. साजिद खान ने बताया कि झालावाड़ मेडिकल कॉलेज में 200 सैंपल जांचे गए, जिनमें 16 की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आयी है. इनमें सबसे अधिक 9 रोगी झालावाड़ शहर में मिले हैं. इसके अलावा झालरापाटन, बकानी और अकलेरा में दो-दो लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.

पढ़ें-झालावाड़: हाथरस मामले के विरोध में 1 दिन के लिए कार्य बहिष्कार करेंगे सफाईकर्मी

वहीं, पिड़ावा में भी एक व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव मिला है. इसके अलावा एसआरजी अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में भर्ती मध्यप्रदेश के माचलपुर निवासी 70 वर्षीय बुजुर्ग और बकानी निवासी 90 वर्षीय बुजुर्ग की कोरोना से मौत हो गई है. इनकी तबीयत खराब होने के बाद आईसीयू में भी भर्ती करवाया गया. लेकिन दोनों की तबीयत काफी गंभीर बनी हुई थी. ऐसे में दोनों ने कोरोना के चलते दम तोड़ दिया है.

बता दें कि झालावाड़ जिले में अब तक कुल 3,245 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इनमें से 3,089 लोग रिकवर भी हो चुके हैं, जिससे जिले में अब कुल 132 एक्टिव केस बचे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details