राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर महोत्सव में शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए युवाओं ने किया रक्तदान

जालोर महोत्सव के दौरान रविवार को युवाओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रक्तदान किया गया, जिसमें युवाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया.

जालोर महोत्सव में रक्तदान

By

Published : Feb 17, 2019, 7:17 PM IST

जालोर. शाह गेना जी पूजा जी स्टेडियम प्रांगण में रविवार को युवाओं ने शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रक्तदान किया. जालोर महोत्सव के दौरान किए गए रक्तदान में युवाओं ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया.

जालोर महोत्सव में रक्तदान

जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन प्रभारी मंत्री भंवर सिंह भाटी और कलेक्टर महेंद्र सोनी की मौजूदगी में किया गया. इस कार्यक्रम के शुरुआत में शहीदों की तस्वीर के आगे दीप प्रज्वलित किया गया. इसके बाद दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई. इसके बाद जालौर महोत्सव के कार्यक्रम का आयोजित किए गए.
जालोर महोत्सव में रक्तदान


इस दौरान प्रभारी मंत्री भंवरसिंह भाटी ने संबोधित करते हुए कहा कि कश्मीर में आतंकवादियों ने कायराना हरकत करते हुए जवानों की बस पर आत्मघाती हमला किया. देश पूरा शहीदों के परिवारों के साथ खड़ा है. वहीं, कलेक्टर महेंद्र सोनी ने कहा कि शहीदों को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि जालोर के युवा शहीदों को श्रद्धांजलि देने के लिए रक्तदान शिविर का आयोजन किया है, ये प्रेरणादायक है. रक्तदान में दान किया गया रक्त जरूरतमंद के काम आएगा, जिससे किसी को जीवनदान मिल सकेगा. इस दौरान जालोर महोत्सव कार्यक्रम में मौजूद शहरवासियों ने सरकार से आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की. इस दौरान हुए मैराथन दौड़, कबड्डी, लंबी दौड़, उच्ची कूद, मटकी दौड़ और रस्साकशी प्रतियोगिता भी करवाई गई, जिसमें प्रथम आने पर पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details