राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 20, 2020, 3:28 PM IST

ETV Bharat / state

जालोर: 3 दिन बाद आज फिर नर्मदा नहर में तैरता मिला एक और शव, इलाके में भय का माहौल

जालोर के सांचौर स्थित पालड़ी सरहद के नर्मदा नहर में एक युवक का शव मिला है. इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से शव को नहर से बाहर निकाला. इससे पहले 17 जून को भी एक युवक का शव मिला था. वहीं इसको लेकर क्षेत्र में भय का माहौल बन गया है.

jalore news, dead body found, raniwara police
नर्मदा नहर में तैरता मिला एक युवक का शव

रानीवाड़ा (जालोर).सांचौर स्थित पालड़ी सरहद के नर्मदा नहर में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है. सूचना पर सांचौर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से शव को नहर से बाहर निकाला. वहीं, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. बता दें कि 17 जून को भी यहीं पर एक युवक का शव मिला था.

यह भी पढ़ें-प्रदेश में 16 नई नगर पालिका का गठन, अब 212 नगरीय निकाय

जानकारी के अनुसार नर्मदा नहर में ग्रामीणों द्वारा शव को देखने पर इसकी सूचना सांचौर पुलिस को दी गई. सूचना मिलने पर सांचौर पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीणों की सहायता से शव को नर्मदा नहर से बाहर निकाला. जिसके बाद पुलिस ने शव को सांचौर के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. पुलिस के अनुसार नर्मदा नहर में मिले युवक के शव की पहचान धमाणा निवासी रहमान मेहर के रूप में हुई है.

वहीं, सांचौर पुलिस ने इस घटना की सूचना मृतक युवक के परिजनों को दी है. जिस पर पर मृतक युवक के परिजन भी सरकारी अस्पताल सांचौर पहुंचे. फिलहाल युवक के मौत होने के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई हैं.

यह भी पढ़ें-लेह में शहीद हुआ शेखावाटी का लाल, CM गहलोत का शहादत पर सलाम

बता दें कि 17 जून को यहीं पर सीधेश्वर निवासी कमलेश पुत्र रिड़मलराम का शव भी नर्मदा नहर में मिला था. चार दिन भी नहीं बीते और आज इस जगह पर एक और युवक का शव तैरता हुआ मिला है, जिससे लोगों में भय का माहौल बन गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details