राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोरः विवाहिता फांसी लगाकर की खुदकुशी, पीहर पक्ष ने दर्ज कराया हत्या का मामला

जालोर के रानीवाड़ा में एक विवाहिता का फांसी के फंदे पर लटकते हुए शव मिला. जिसके बाद पीहर पक्ष ने ससुराल पक्ष के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करवाया हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Jun 14, 2020, 12:22 PM IST

जालोर आत्महत्या मामला, jalore news, rajasthan news, jalore suicide case
विवाहिता ने की आत्महत्या

रानीवाड़ा (जालोर).कस्बे में शुक्रवार की रात एक विवाहिता का शव फांसी के फंदे पर लटका हुआ मिला. जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलने पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और महिला के शव को नीचे उतारकर अपने कब्जे में लिया. जिसके बाद शव को जसवंतपुरा सीएचसी की मोर्चरी में रखवाया गया.

वहीं मृतका के पिता ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उनकी बेटी हंसी कंवर की शादी पंसेरी निवासी भंवरसिंह उर्फ भवसिंह पुत्र बाबूसिंह के साथ 2011 में हुई थी. शादी के बाद से ही पति भंवरसिह और सास दरिया कंवर दहेज की मांग कर रहे थे. साथ ही उनकी बेटी के बच्चे ना होने पर उसे हरदम ताना मारा करते थे. इतना ही नहीं कई बार उनकी बेटी के साथ मारपीट भी की गई है.

यह भी पढे़ं- जोधपुर:सूनसान इलाके में महिला का क्षत-विक्षत मिला शव, हत्या की जताई जा रही आशंका

मृतका के पिता ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाते हुए कहा कि शुक्रवार को उनकी बेटी को उनके ही पति ने फंदे पर लटका दिया है और आत्महत्या बता रहे हैं. मृतका के पिता की रिपोर्ट के आधार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. शव का मेडिकल टीम पोस्टमार्टम करवा लिया गया है. फिलहाल अभी प्रकरण की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details