राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जालोर: महिला ने नर्मदा नहर में कूदकर की आत्महत्या

जालोर जिले में गुरुवार को एक महिला ने नर्मदा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली. घटना का पता चलते ही स्थानीय लोगों ने पुलिस को खबर कर दी. वहीं, आत्माहत्या के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है.

By

Published : Sep 12, 2019, 5:02 PM IST

Updated : Sep 12, 2019, 9:27 PM IST

Jalore news, जालोर न्यूज

जालोर.जिले के चितलवाना उपखण्ड मुख्यालय के अगड़ावा गांव में एक महिला ने नर्मदा नहर में कूदकर आत्महत्या कर ली है. घटना की जानकारी मिलते ही चितलवाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को नहर से बाहर निकलवा कर परिजनों को सूचना दी.

महिला ने नहर में कूदकर की खुदकुशी

जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत सेसावा के अगड़ावा निवासी भीखाराम सारण की पत्नी गुरुवार सवेरे घर से बिना किसी को बताए निकली और जाकर नहर में कूद गई. वहीं थोड़ी देर बाद ग्रामीणों ने नहर में महिला के शव को तैरते देखा तो तुरंत पुलिस को सूचना दी.

पढ़े: CM अशोक गहलोत शुक्रवार को लॉन्च करेंगे जन सम्पर्क पोर्टल

पुलिस ने मौके पर आकर नर्मदा नहर के अंदर से स्थानीय लोगों की सहायता से शव को बाहर निकाला. शव मिलने पर महिला के परिजन भी मौके पर पहुंचे. वहीं शव को हाड़ेचा के राजकीय अस्पताल में रखवाया गया है. महिला के पीहर पक्ष के लोगों के आने के बाद ही शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा जाएगा. वहीं पुलिस मामले की तफतीश में जुट गई है. महिला के आत्महत्या के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

Last Updated : Sep 12, 2019, 9:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details