राजस्थान

rajasthan

जालोर: चोरी की घटनाओं के खुलासे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन, थानाधिकारी को दिया अल्टीमेटम

By

Published : Dec 12, 2020, 8:35 PM IST

चितलवाना उपखंड क्षेत्र के डूंगरी गांव में लगातार हो रही चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने थानाधिकारी को 5 दिन का अल्टीमेटम दिया है. कहा कि जल्द घटनाओं का खुलासा नहीं किया गया तो वे उग्र प्रदर्शन करेंगे.

theft incident in jalore, villagers gave ultimatum to sho
चोरी की घटना का खुलासा करने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने दिया थानाधिकारी को 5 दिन का अल्टीमेटम

जालोर.जिले के चितलवाना क्षेत्र के डूंगरी गांव में लगातार हो रही चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग को लेकर आज ग्रामीणों ने सरवाना थानाधिकारी धुर्वप्रसाद को ज्ञापन दिया है. इसमें ग्रामीणों ने 5 दिनों का अल्टीमेटम देते हुए चोरी की वारदातों का खुलासा करने की मांग की है. ग्रामीणों ने ज्ञापन में बताया कि डूंगरी गांव और आसपास के क्षेत्र में चोरी की वारदातें लगातार हो रही है. 10 दिसम्बर की रात को डूंगरी गांव में रमेश जाखड़ के घर के पास खड़े ट्रेक्टर को चुरा कर ले गए, जिसका अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है.

इसके अलावा 26 नवम्बर को डूंगरी गांव में एक साथ 6 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की नकदी पर अज्ञात चोरों ने हाथ साफ किया था. उस मामले में भी अभी तक पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच पाई है. खाभराई बस स्टेशन पर भी चोखाराम मेघवाल की दुकान पर बदमाशों ने चोरी को वारदात को अंजाम दिया है. सर्दी का मौसम शुरू होते ही अचानक चोरी की वारदातों के बढ़ने और पुलिस द्वारा जल्द खुलासा नहीं करने से आक्रोशित ग्रामीणों ने 5 दिन का अल्टीमेटम देकर सभी चोरियों का खुलासा करने और पुलिस गश्त बढ़ाने की मांग की है.

यह भी पढ़ें-राजस्थान के मुख्यमंत्री पर फिल्म बननी चाहिए, 'गहलोत जी तुमसे नहीं हो पाएगा' : सतीश पूनिया

डूंगरी गांव सरवाना थाने से करीबन 45 किमी दूर होने के चलते अस्थाई चौकी खोल रखी है. बताया जा रहा है कि इसमें पूर्व में हेड कांस्टेबल रूगनाथ सियाग को लगाया हुआ था. उस समय इस क्षेत्र में अपराध मुक्त हो गया था. उनके कार्यकाल में एक भी चोरी की वारदात सामने नहीं आई थी. इसके अलावा उनके कार्यकाल में चितलवाना पुलिस ने रूगनाथ की मौजूदगी में बाड़मेर जिले में बड़ी कार्रवाई करके भारी डोडा पोस्त बरामद किया था. ऐसे में अब ग्रामीणों ने बढ़ती चोरी की वारदातों के कारण उनको डूंगरी चौकी में लगाने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details