राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 1, 2020, 7:30 PM IST

ETV Bharat / state

जालोर: कोरोना के प्रति जागरूकता अभियान को लेकर वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर ने किया संवाद

जालोर में बढ़ते कोरोना पर लगाम लगाने के लिए राज्य सरकार द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. जिसको सफल बनाने के लिए कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने स्वयंसेवी संस्थाओं के पदाधिकारियों से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया.

Corona awareness campaign in jalore
पाली में शुरू किया जाएगा कोरोना जागरूकता अभियान

जालोर. प्रदेश में कोरोना से बचाव और सावधानियों को लेकर चलाए जा रहे जन जागरण अभियान की रूप रेखा और अन्य जानकारियों के लिए जिला कलेक्टर हिमांशु गुप्ता ने वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग की.जिसके जरिए अटल सेवा केन्द्र में स्वयंसेवी संगठनों के पदाधिकारियों से संवाद किया.

काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए कलेक्टर ने जिले में विभिन्न स्वयंसेवी संगठनों, एनसीसी, स्काउट और एनजीओ के सहयोग से कोरोना बचाव को लेकर जारी अभियान को सफल बनाने और कोरोना को हराने की बात कही. उन्होंने कहा कि राज्य सरकार द्वारा आम जन को कोरोना के प्रति जागरूक करने के उद्देश्य से अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें मास्क पहनने, सोशल डिस्टेंसिंग रखने सहित प्रोटोकाॅल और एडवाइजरी का पालन करने के लिए आमजन को जागरूक किया जा रहा है.

इस प्रकार होगा कार्यक्रम

उन्होंने बताया कि जिले में 1 अक्टूबर तक आहोर पंचायत समिति, 2 से 4 अक्टूबर तक जालोर पंचायत समिति, 5 से 7 अक्टूबर को सायला पंचायत समिति, 8 से 10 अक्टूबर तक बागोड़ा पंचायत समिति, 11 से 13 अक्टूबर तक भीनमाल पंचायत समिति, 14 से 16 अक्टूबर तक जसवंतपुरा पंचायत समिति, 17 से 19 अक्टूबर तक रानीवाड़ा पंचायत समिति, 20 से 22 अक्टूबर तक सांचोर पंचायत समिति, 23 से 25 अक्टूबर तक चितलवाना पंचायत समिति और 26 से 28 अक्टूबर तक सरनाऊ पंचायत समिति में कोरोना बचाव और जागरूकता प्रदर्शनी का भी आयोजन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details